लाइव टीवी

अभ्यास करके लौट रही रेसलर को बस ने कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम
Bhiwani News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 5, 2020, 12:50 PM IST
अभ्यास करके लौट रही रेसलर को बस ने कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम
भिवानी में महिला रेसलर की सड़क हादसे में मौत

बस के पहिए उसके सिर के ऊपर से गुजर गए, जिससे उसकी मौत हो गई. हादसा भिवानी बस स्टैंड (Bhiwani Bus Stand) के नजदीक हुआ. हादसे (Accident) के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.

  • Share this:
भिवानी. जिले में दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 13 वर्षीय महिला रेसलर की मौत (Death) हो गई. महिला खिलाड़ी स्टेडियम (Stadium) में अभ्यास कर साइकिल से घर लौट रही थी. तभी एक प्राइवेट बस ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. बस के पहिए उसके सिर के ऊपर से गुजर गए, जिससे उसकी मौत हो गई. हादसा भिवानी बस स्टैंड के नजदीक हुआ. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया.

सूचना पर औद्योगिक थाना पुलिस और परिजन पहुंचे. शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया. एचसी राकेश ने मृतका के पिता रामबाबू के बयान पर बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर हादसा करने का केस दर्ज किया है. कोच सुरेश कुमार ने बताया कि निशि तीन बहन-भाइयों में सबसे छोटी थी. उसकी बड़ी बहन नेट की तैयारी कर रही है और भाई बीसीए कर रहा है.

7 माह से ही शुरु किया था कुश्ती का अभ्यास



निशि ने करीब सात माह से ही कुश्ती का अभ्यास शुरू किया था. उसने 29 फरवरी से एक मार्च तक अजमेर अखाड़ा तिगड़ाना मोड़ पर हुई जिलास्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान हासिल किया. अब वह स्टेट प्रतियोगिता की तैयारी कर रही थी और अभ्यास कर घर लौट रही थी तो यह हादसा हो गया. उसके कोच सुरेश कुमार ने बताया कि निशि होनहार खिलाड़ी थी और हमने एक अच्छी खिलाड़ी को हादसे में खो दिया है.



केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती थी निशि

मूलरूप से यूपी के मुजफ्फरनगर निवासी रामबाबू पिछले काफी वर्षों से बैंक कॉलोनी मेें परिवार सहित रह रहे हैं. सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली उनकी 13 वर्षीय बेटी निशि केंद्रीय विद्यालय में पढ़ती थी और भीम स्टेडियम में कुश्ती का अभ्यास करती थी. निशि बुधवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे भीम स्टेडियम से अभ्यास के बाद घर लौट रही थी. जब वह रोहतक रोड पर बस स्टैंड के समीप पहुंची तो एक प्राइवेट बस ने उसकी साइकिल को टक्कर मारी.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मिले, हाल ही में इंडोनेशिया और सिंगापुर से लौटे थे दोनों

 

हरियाणा: विधायकों को चीन से आए टैबलेट दिए जाने पर विपक्ष में खौफ, विज बोले- डरने की जरूरत नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading