नशे में धुत युवक ने चौकीदार पर किया ब्लेड से हमला, फिर खुद की नस काटी

हंगामा होते देख रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देख कर ये नशेड़ी युवक इधर उधर भागने लगा और एक बार रेलवे ट्रैक पर गिर गया.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 9:05 AM IST
नशे में धुत युवक ने चौकीदार पर किया ब्लेड से हमला, फिर खुद की नस काटी
युवक ने पुलिस कर्मियों को भी अपशब्द कहे
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: July 18, 2019, 9:05 AM IST
भिवानी रेलवे स्टेशन पर बुधवार दोपहर बाद उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक युवक ने ट्रेन का समय पूछने के बहाने बुजुर्ग वाचमैन पर ब्लेड से हमला कर दिया. हमले में नाकाम होने पर उसने खुद के हाथ की नस काट कर अफरा-तफरी मचा दी. काफी देर बाद रेलवे पुलिस ने इस नशेड़ी युवक को काबू कर इलाज के लिए नागरिक अस्पताल भेजा.

बताया जा रहा है कि करीब 22 वर्षिय युवक पंकज तिवारी जो उतराखंड के जिला नैनीताल के रामनगर गांव का रहने वाला है. ये युवक शराब के नशे में था और रेलवे स्टेशन पर राजेन्द्र नामक वाचमैन से रेलगाङियों के आने जाने के बारे में पुछा और इसी दौरान उस पर ब्लेड से हमला कर दिया. एक ब्लेड वाचमैन राजेन्द्र को लगा और फिर खुद के ही हाथ की नस काट कर हंगामा खङा कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रवासी युवक ने नशे की हालत में हंगामा किया.



युवक को अस्पताल में करवाया भर्ती

हंगामा होते देख रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देख कर ये नशेड़ी युवक इधर उधर भागने लगा और एक बार रेलवे ट्रैक पर गिर गया. फिर पुलिस ने इसे वहां मौजूद यात्रियों की मदद से काबू कर नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया.

पुलिस को कहे अपशब्द

अस्पताल में भर्ती होने पर भी ये नशेड़ी युवक उल-जलूल बोलता रहा. मीडिया और पुलिस से ये युवक बदतमीजी से पेश आ रहा था. नस काटने का कारण पुछने पर इसने कहा कि कुछ भी पूछा तो वो फिर नस काट लेगा.
Loading...

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगेगा एक और झटका! रामपाल माजरा और अशोक अरोड़ा BJP में हो सकते हैं शामिल

ये भी  पढ़ें-कैंसर मरीजों के फर्जी पोस्‍टमार्टम मामले में आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, 7 और STF के रडार पर
First published: July 18, 2019, 8:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...