लाइव टीवी

दुकान में पंखे से लटकता मिला युवक का शव, नीचे पड़ा था हुक्का और शराब की दो बोतलें

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 4:29 PM IST
दुकान में पंखे से लटकता मिला युवक का शव, नीचे पड़ा था हुक्का और शराब की दो बोतलें
पंखे से लटकता मिला युवक का शव

राजेश का शव (Dead Body) दुकान के अंदर पंखे से लटक रहा था. साथ ही यहां पर हुक्का और अंग्रेजी शराब (Alcohol) की दो बोतलें मिली.

  • Share this:
भिवानी. बवानीखेड़ा (Bawanikhera) क्षेत्र के गांव बलियाली में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान जीन्द जिला के नरवाना क्षेत्र के गांव फूलियाकलां निवासी राजेश उर्फ राजसिंह के रुप में हुई है, जो पिछले कई महिनों से बलियाली में एल्युमिनियम का काम करता था. फिलहाल पुलिस ने इत्तफाकिया कार्रवाई की है, लेकिन मौके पर संदिग्ध हालात थे.

बताया जा रहा है कि जीन्द जिला के नरवाना क्षेत्र के गांव फूलियाकलां निवासी 22-23 वर्षिय युवक राजेश उर्फ राज सिंह पिछले कई महिनों से बवानीखेड़ा के पास गांव बलियाली में बाला जी एल्युमिनियम की दुकान पर काम करता था. मंगलवार सुबह राजेश का शव इसी दुकान में पंखे से रस्सी के सहारे लटकता मिला. इसकी सूचना बवानीखेड़ा पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और मृतक राजेश के परिजनों को बुलाया.

परिजनों को नहीं किसी पर शक

मौके पर पुलिस और परिजनों ने हालात संदिग्ध पाए. यहां पर राजेश का शव पंखे से लटक रहा था, पर साथ ही यहां पर हुक्का और अंग्रेजी शराब की दो बोतलें मिली. फिलहाल परिजनों ने किसी पर किसी भी प्रकार के कोई आरोप नहीं लगाए हैं. परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाई की मांग की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिवानी चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल भेजा.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

मामले की जाच कर रहे एएसआई सत्यनारायण शर्मा ने बताया कि मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और ना ही परिजनों ने किसी पर कोई आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि मृतक राजेश के पिता बीरबल के बयान पर इत्तफाकिया कार्यवाई की जा रही है और आत्महत्या के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम के आधार पर ही चल पाएगा, जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासाहरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भिवानी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 4:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर