BJP विधायक अरुण नारंग के साथ मारपीट और कपड़े फाड़ने को लेकर भाजपा नेताओं ने किया प्रदर्शन

बीजेपी विधायक से मारपीट करने के मामले में आज भाजपा नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

बीजेपी विधायक से मारपीट करने के मामले में आज भाजपा नेताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

पंजाब (Punjab) में बीजेपी विधायक(BJP MLA) अरुण नारंग से मारपीट और कपड़े फाड़ने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज विरोध प्रदर्शन(Protest) किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2021, 4:30 PM IST
  • Share this:
पानीपत. पंजाब में बीजेपी विधायक से मारपीट और उनके कपड़े फाड़ने के विरोध में आज मंगलवार को बीजेपी नेताओं ने प्रदर्शन किया. पानीपत के सनोली रोड पर सैकड़ों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. कांग्रेस और संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य दर्शनपल सिंह का फूंका पुतला. बीजेपी शहरी विधायक ने कहा कि रणनीति बनाकर किया जाएगा. बीजेपी नेताओं ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की.

बीते दिनों पंजाब में किसान भाजपा दफ्तर के सामने विधायक अरुण नारंग का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही नारंग अपनी कार में वहां पहुंचे, किसानों ने उन्हें घेर लिया और उन पर पहले स्याही फेंकी उसके बाद नाराज बीजेपी कार्यकर्ता व किसान आमने-सामने आ गए. हंगामे में बीजेपी नेता अरुण नारंग के कपड़े फाड़े गाये.

फतेहाबाद में सड़क हादसा, बाइक को टक्कर मार कर पलटी गाड़ी, 1 की मौत, 4 घायल

इसके बाद देश भर में बीजपी नेता व कार्यकर्त्ता नाराजगी जता रहे हैं. आज देश और प्रदेश के साथ पानीपत के सनोली रोड पर भारी संख्या में बीजेपी के नेता व कार्यकर्त्ता एकत्रित हुए और कांग्रेस व संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य दर्शन पाल सिंह का पुतला फूंका. इस दौरान पानीपत शहरी विधायक प्रमोद विज ने कहा की कांग्रेस व संयुक्त किसान मोर्चा ने षडयंत्र के तहत बीजेपी नेता अरुण नारंग के साथ गलत व्यवहार किया है, जिसके चलते अब लगातार कांग्रेस के खिलाफ नाराजगी स्वरूप प्रदर्शन किया जायेगा.
वहीं पानीपत बीजेपी जिलाध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता ने भी बीजेपी नेता के साथ बेअदबी पर नाराजगी जताई और कहा कि कांग्रेस ने षडयंत्र के तहत बीजेपी नेता के साथ गलत व्यवहार किया है. वंही उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री से अस्तीफे की मांग की. कहा कि अगर वह प्रदेश में कानून व्यवस्था नहीं संभाल सकते तो उन्हें सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. बीजेपी नेताओं ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर उन्हें फ़ास्ट ट्रैक के माध्यम से जल्द सजा सुनाये जाने की मांग की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज