कब्र से निकाला 90 साल के बुजुर्ग का शव, फिर काट डाली गर्दन

बुधवार देर रात हुई इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है. आशंका जताई जा रही है कि किसी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र और तंत्र साधना के चलते ऐसा किया होगा.

News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 11:20 AM IST
कब्र से निकाला 90 साल के बुजुर्ग का शव, फिर काट डाली गर्दन
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह काम कम से कम आठ लोगों ने किया है. बाबू खान की कब्र के पास सफेद रंग के 14 कंचे बरामद हुए हैं.
News18Hindi
Updated: June 20, 2019, 11:20 AM IST
हरियाणा के बल्लभगढ़ से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कब्रिस्तान से पहले शव को बाहर निकाला गया और उसके बाद उसकी गर्दन काट दी गई. बुधवार देर रात हुई इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि किसी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र और तंत्र साधना के चलते ऐसा किया होगा.

मौके पर जमा हुए समाज के लोग
जानकारी के अनुसार, बाबू खान नाम के 90 साल के बुजुर्ग की मौत 13 जून को हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सेक्टर 64 के कब्रिस्तान में सुपर्द-ए-खाक (दफनाया) किया गया था. गुरुवार सुबह चंदा नाम का एक युवक कब्रिस्तान में अपने एक रिश्तेदार की कब्र पर पहुंचा तो उसने वहां बाबू खान की कब्र खुदी देखी. उसने बाबू खान के परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद परिवार और समाज के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे. और घटना का विरोध किया.

मौके से मिले सफेद कंचे

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हैवानियत भरा यह काम कम से कम 8 लोगों ने किया है. बाबू खान की कब्र के पास सफेद रंग के 14 कंचे बरामद हुए हैं. जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि किसी तांत्रिक ने कब्र खोद कर बाबू खान की गर्दन काटी है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भी तंत्र क्रिया की ही साजिश जताई है. पुलिस के अनुसार मामले की पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: वन नेशन, वन इलेक्शन को नीतीश का समर्थन, AES की जांच को आएंगी 5 केंद्रीय टीम

AES का कहर: 'चमकी' से खौफ में इस गांव के लोग, कर रहे पलायन
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 10:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...