• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • कब्र से निकाला 90 साल के बुजुर्ग का शव, फिर काट डाली गर्दन

कब्र से निकाला 90 साल के बुजुर्ग का शव, फिर काट डाली गर्दन

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह काम कम से कम आठ लोगों ने किया है. बाबू खान की कब्र के पास सफेद रंग के 14 कंचे बरामद हुए हैं.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह काम कम से कम आठ लोगों ने किया है. बाबू खान की कब्र के पास सफेद रंग के 14 कंचे बरामद हुए हैं.

बुधवार देर रात हुई इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है. आशंका जताई जा रही है कि किसी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र और तंत्र साधना के चलते ऐसा किया होगा.

  • Share this:
    हरियाणा के बल्लभगढ़ से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कब्रिस्तान से पहले शव को बाहर निकाला गया और उसके बाद उसकी गर्दन काट दी गई. बुधवार देर रात हुई इस घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. आशंका जताई जा रही है कि किसी तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र और तंत्र साधना के चलते ऐसा किया होगा.

    मौके पर जमा हुए समाज के लोग
    जानकारी के अनुसार, बाबू खान नाम के 90 साल के बुजुर्ग की मौत 13 जून को हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सेक्टर 64 के कब्रिस्तान में सुपर्द-ए-खाक (दफनाया) किया गया था. गुरुवार सुबह चंदा नाम का एक युवक कब्रिस्तान में अपने एक रिश्तेदार की कब्र पर पहुंचा तो उसने वहां बाबू खान की कब्र खुदी देखी. उसने बाबू खान के परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद परिवार और समाज के अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे. और घटना का विरोध किया.

    मौके से मिले सफेद कंचे
    मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हैवानियत भरा यह काम कम से कम 8 लोगों ने किया है. बाबू खान की कब्र के पास सफेद रंग के 14 कंचे बरामद हुए हैं. जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि किसी तांत्रिक ने कब्र खोद कर बाबू खान की गर्दन काटी है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने भी तंत्र क्रिया की ही साजिश जताई है. पुलिस के अनुसार मामले की पड़ताल की जा रही है.

    ये भी पढ़ें- सुर्खियां: वन नेशन, वन इलेक्शन को नीतीश का समर्थन, AES की जांच को आएंगी 5 केंद्रीय टीम

    AES का कहर: 'चमकी' से खौफ में इस गांव के लोग, कर रहे पलायन

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज