Chandigarh Corona News: 24 घंटे के दौरान कोरोना से 11 की मौत, 890 केस आए सामने

चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमितों के सक्रिय मरीजों का आंकड़ा अब 7943 हो गया है.

चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमितों के सक्रिय मरीजों का आंकड़ा अब 7943 हो गया है.

Chandigarh COVID-19 Update: कोरोना की वजह से सिटी ब्यूटीफुल की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है. पिछले 24 घंटों के दौरान चंडीगढ़ में जहां कोरोना के 890 नए मामले सामने आए हैं, वहीं इस महामारी से 11 लोगों की मौत भी हो गई है.

  • Share this:
चमन पलानिया

चंडीगढ़. कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से सिटी ब्यूटीफुल यानी चंडीगढ़ की हालत लगातार बिगड़ रही है. शहर में कोरोना संक्रमण थम नहीं रहा. पिछले 24 घंटों के दौरान चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमण के 890 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 45196 पर पहुंच गया है. वहीं इसी अवधि में इस महामारी की चपेट में आकर 11 मरीजों की मौत की भी खबर है. चंडीगढ़ में कोरोना संक्रमितों के सक्रिय मरीजों का आंकड़ा अब 7943 हो गया है. वहीं, कोरोना से मरने वालों की संख्या 507 हो गई है.

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार ने लॉकडाउन का समय बढ़ा दिया है. संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने रविवार को राज्य में लॉकडाउन की अवधि 3 मई से बढ़ाकर 7 मई कर दी है. प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी. वहीं, मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने भी कहा था कि कोरोना से उपजे हालात को देखते हुए लॉकडाउन लगाना पड़ रहा है.

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी नागरिकों से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की है. सीएम खट्टर ने कहा कि लोग मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन करें. बहुत जरूरत होने पर ही घरों से बाहर निकलें. इस महामारी को तभी फैलने से रोका जा सकता है. आपको बता दें कि हरियाणा में बीते रविवार को भी एक दिन के भीतर कोरोना संक्रमण के 13588 नए मामले सामने आए थे. वहीं इस बीमारी से 125 मरीजों की मौत हो गई थी. इसकी वजह से ही सरकार ने लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने का फैसला किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज