लाइव टीवी

युवती के परिजनों को था प्रेम संबंध का शक, नाबालिग युवक को घर बुलाकर की हत्या

मोहित मल्होत्रा | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 4:52 PM IST
युवती के परिजनों को था प्रेम संबंध का शक, नाबालिग युवक को घर बुलाकर की हत्या
नाबालिग युवक की हत्या. प्रतीकात्मक फोटो

अमृतसर (Amritsar) में प्रेम संबंधों (Love Affairs) के शक के चलते एक 17 वर्ष नाबालिग युवक की बेहरमी से हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
अमृतसर. पंजाब (Punjab) के अमृतसर (Amritsar) जिले के कस्बा राजासांसी में गुरुवार देर रात एक युवती के परिवार द्वारा प्रेम संबंधों के शक के चलते एक 17 वर्ष नाबालिग युवक की बेहरमी से हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मृतक नौजवान आकाशदीप सिंह के मामा हरजीत सिंह ने बताया कि आकाश बीती रात स्वर्ण मंदिर टेकने गया था तो वहीं से आरोपियों ने उसे उसकी दोस्त के घर बुला लिया.

जैसे ही युवक उनके घर पर पहुंचा तो उस पर भारी वस्तुओं से हमला करके उसकी हत्या कर दी गई. हरजीत सिंह ने कहा कि आरोपियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए. मृतक के भाई गुरप्रीत सिंह ने बताया उसके भाई को धोखे से लड़की के घर बुला कर प्रेम संबंध के शक में कत्ल कर दिया गया है.

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में पुलिस थाना राजासांसी के प्रभारी सुखजिंदर सिंह खैहरा ने बताया कि मृतक के पिता हरचंद सिंह ने उन्हें जानकारी दी है कि उनके बेटे आकाशदीप को कुलबीर सिंह और उसके परिवार के लोगों ने घर बुला कर कत्ल कर दिया है. कत्ल का कारण उन्हें उनकी बेटी के आकाशदीप के साथ प्रेम संबंध है. एक महीना पहले भी दोनों परिवारों का आपस में इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाई

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर