COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 19, पानीपत में सामने आया चौथा मामला

देश में कोरोना वायरस से अब तक 26 लोगों की मौत हो गई है.
देश में कोरोना वायरस से अब तक 26 लोगों की मौत हो गई है.

पानीपत (Panipat) की एक 53 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाई गई है. पीड़ित महिला 23 मार्च को दुबई से भारत लौटी थी.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. अब प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. पानीपत (Panipat) में कोरोना का चौथा मामला सामने आया है. जिले की एक 53 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. पीड़ित महिला 23 मार्च को दुबई से भारत लौटी थी. दुबई से जिस फ्लाइट से महिला आई थी, उसके सभी यात्रियों की जांच होगी. पानीपत में कोरोना पॉजिटिव के अब चार केस हो गए हैं.

तीन संदिग्धों को रिपोर्ट नेगेटिव

वहीं गुरुवार को तीन संदिग्धों को रिपोर्ट  नेगेटिव भी आई है. अभी एक रिपोर्ट का इंतजार है. बुधवार को पॉजिटिव मिली मेदांता अस्पताल की नर्स के पूरे परिवार को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है. मॉडल टाउन की ईदगाह कॉलोनी में रहने वाली नर्स के संयुक्त परिवार में 14 सदस्य हैं. घर के बाहर होमगार्ड तैनात कर दिया गया है.



सीएम खट्टर ने दिया ये नारा
वहीं मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कोरोना के खिलाफ जंग में नया नारा दिया है. उन्होंने नारा दिया है किहरियाणा से हारेगा, भारत से भागेगा कोरोना. हरियाणा सरकार राज्‍य की ढ़ाई करोड़ आबादी को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर बेहद सजग है. प्रदेश सरकार ने किसी भी विपरीत स्थिति से निपटने की तैयारी की है, वहीं लोगों से भी घरों में रहकर इस महामारी का मुकाबला करने का सहयोग मांगा है.

COVID-19: सीएम खट्टर का बोले- हरियाणा से हारेगा Corona, भारत से भागेगा-CM Manohar lal Khattar said Corona will lose from Haryana and run from India hrrm
सीएम मनोहर लाल खट्टर


घरों में रहना ही कोरोना का हल

सीएम ने कहा कि काफी लोग घरों में रहकर सहयोग कर रहे हैं और कुछ लोगों को अभी यह बात समझ में नहीं आ रही है. पुलिस ऐसे लोगों को समझा रही है. यदि उन्हें समझ नहीं आएगा तो सरकार द्वारा सख्ती करना हमारी मजबूरी हो जाएगी. मुख्यमंत्री ने माना कि भविष्य में यदि लोगों ने सहयोग नहीं किया तो कोरोना के केस बढ़ सकते हैं और सरकार पर दबाव आ सकता है, जिसका निपटारा आम लोग अपने सहयोग के जरिये ही कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें- COVID 19: एक साथ हो रही थीं तीन शादियां, पुलिस पहुंची तो भागे घराती-बराती

COVID-19 Update: हरियाणा में कोरोना वायरस के कुल रोगियों की संख्या 18 हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज