गुरुग्राम में Lockdown का उल्लंघन कर आयोजित हुई शराब पार्टी, पुलिस के हत्‍थे चढ़े 22 युवक और 8 युवतियां
Chandigarh-City News in Hindi

गुरुग्राम में Lockdown का उल्लंघन कर आयोजित हुई शराब पार्टी, पुलिस के हत्‍थे चढ़े 22 युवक और 8 युवतियां
जब छापा पड़ा तो शराब पार्टी में शामिल लोग भागने लगे, पर पुलिस ने उन्हें काबू में कर लिया.

पुलिस टीम ने गुरुग्राम फरीदाबाद रोड के एडवेंचर जोन पर छापा मारा. वहां के ओपन ग्राउंड में युवक-युवतियां शराब का सेवन कर रहे थे. उन्होंने जब पुलिस (Police) को देखा तो भागने लगे, पर पुलिस टीम ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 10, 2020, 9:17 AM IST
  • Share this:
गुरुग्राम. लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन कर शराब पार्टी (Liquor Party) में शामिल 30 लोगों को गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने पकड़ा है. इनके पास से 3 पेटी बियर और 1 पेटी अंग्रेज शराब भी जब्त की गई है. पकड़े गए लोगों में 22 युवक हैं और 8 युवतियां शामिल हैं..

पार्टी के बारे में मिली थी गुप्त सूचना

गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त (police Commissioner) केके राव को सूचना मिली कि फरीदाबाद रोड पर ग्वाल पहाड़ी गांव के पास कुछ लड़के और लड़कियां शराब पार्टी कर रहे हैं. इस सूचना पर उन्होंने डीएलएफ के एसीपी करण गोयल को वहां पर रेड करने का निर्देश दिया. तब डीएलएफ के एसीपी ने पता किया तो सूचना सच्ची निकली. तब उन्होंने पुलिस टीम के साथ गुरुग्राम फरीदाबाद रोड के एडवेंचर जोन पर छापा मारा. एडवेंचर जोन के ओपन ग्राउंड में मौजूद युवक-युवतियां शराब का सेवन कर रहे थे. उन्होंने जब पुलिस टीम को अपनी तरफ आते देखा तो वे भागने लगे, पर पुलिस टीम ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया.



पुलिस टीम ने छापा मारा तो सभी भागने लगे
पुलिस टीम की पूछताछ में पता चला कि इस पार्टी का आयोजन गुरुग्राम सेक्टर 46 के रहने वाले हर्ष गोसाई ने किया था. पुलिस ने जब उससे जब्त शराब और पार्टी आयोजन के परमिशन के बारे में पूछा तो वह कोई वैध परमिशन या कागजात नहीं दिखा पाया. पुलिस ने इस आयोजन को लॉकडाउन के दिशा निर्देशों का उल्लंघन माना है. पुलिस टीम ने उक्त शराब पार्टी का आयोजन करने वाले आरोपी सहित कुल 22 युवकों व 8 युवतियों सहित कुल 30 आरोपियों को घटनास्थल से काबू में किया है.

पुलिस ने एकबार फिर की अपील

पुलिस टीम का मानना है कि ऐसे अवैध आयोजनों की वजह से कोरोना संक्रमण फैलता है. इस पार्टी में सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ रही थीं. सरकार ने ऐसे किसी भी आयोजन पर फिलहाल रोक लगा रखी है, बावजूद ये लोग इस तरह के आयोजन में शामिल थे. पुलिस का कहना है कि पकड़े गए सभी लोगों पर कानून सम्मत कार्वाई की जाएगी. इस घटना के बाद पुलिस ने एक बार फिर से अपील की है कि कोई भी बिना इजाजत कोई भी आयोजन न करें. सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें और ऐसे अनैतिक आयोजनों से दूरी बरतें. ऐसे किसी आयोजन के बारे में पता चले तो पुलिस को सूचित करें.

लॉकडाउन के लिए जारी दिशा-निर्देंशों के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

गुरुग्राम के पुलिस आयुक्त ने कहा कि कोरोना काल में सरकार द्वारा जारी आदेशों/निर्देशों और कानून के विरुद्ध जाकर कार्य करने वाले किसी भी शख्स को किसी सूरत ने नहीं बक्शा जाएगा, तत्परता से कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज