विदेश जाने के बाद प्रेमिका ने नंबर कर दिया ब्लॉक, 24 साल के युवक ने फंदा लगा दी जान
Chandigarh-City News in Hindi

विदेश जाने के बाद प्रेमिका ने नंबर कर दिया ब्लॉक, 24 साल के युवक ने फंदा लगा दी जान
24 साल के युवक ने की आत्महत्या

ऑस्ट्रेलिया जाने के कुछ दिनों बाद युवती ने सलील और उसके परिवार वालों के फोन नंबर ब्लॉक कर दिये थे. इस बात से सलील काफी परेशान रहने लगा था.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के जालंधर जिले में एक मोमबत्ती कारोबारी (Candle businessman) के बेटे ने एक लड़की के कारण आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना के तार विदेश में रहने वाली युवती से जुड़े हैं. बताया जाता है कि युवती ने युवक का फ़ोन नंबर ब्लॉक कर दिया था, जिसके कारण शख्‍स ने आत्महत्या (Suicide) कर ली.

चरणजीत पूरे के रहने वाले मोमबत्ती कारोबारी राजेश महेंद्रू के बेटे सलील ने आत्महत्या कर ली. इससे घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. वे खुद इससे हतप्रभ हैं. 24 वर्षीय सलील ने अपने कमरे को बंद कर फंदा लगाकर आत्महत्या की. आरोप है कि सलील की आत्महत्या का कारण ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक लड़की है, जिसकी सलील के साथ 8 महीने से दोस्ती थी. मृतक के परिवार वालों का कहना है कि दोनों ने शादी भी की थी.

फोन नंबर ब्लॉक करने से था परेशान
जानकारी के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया जाने के कुछ दिनों बाद युवती ने सलील ओर उसके परिवार वालों के नंबर ब्लॉक कर दिये थे. इस बात से सलील काफी परेशान रहने लगा. अंत में इसी परेशानी के कारण उसने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त की. मृतक के परिवाल वालों का आरोप है कि लड़की के पिता को शादी वाली बात का पता चलने पर सलील धमकी मिलने शुरू हो गई थी.
पुलिस मामले की जांच में जुटी 


पुलिस अधिकारी भगतवीर सिंह बताया कि सलील के पिता राजेश महेंद्रू बयान दिया है कि उनके बेटे सलील का इस लड़की के साथ 8 महीने पहले कस्बा नकोदर के एक गुरुद्वारे में शादी हुई थी. लड़के की मां और लड़की के परिवार के सदस्य इस शादी में शामिल हुए थे. कुछ दिन पहले लड़की के पिता को इस शादी का पता चला तो उन्होंने सलील को धमकियां देनी शुरू कर दीं और अपनी बेटी के फ़ोन पर नंबर ब्लॉक करवा दिये. जनवरी के महीने में लड़की ऑस्ट्रेलिया चली गई थी और वहीं रह रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading