Home /News /haryana /

24 year old girl was set on fire by pouring petrol in gurugram accused arrested hrrm

गुरुग्राम में 24 वर्षीय युवती पर पेट्रोल डाल आग लगाने मामला, क्राइम ब्रांच ने आरोपी बिल्लू को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Gurugram News: युवती की शादी एक दिन बाद होनी थी. एकतरफा प्यार में शादी से आहत हो इस सिरफिरे आशिक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एकतरफा प्यार में एक युवती पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाए जाने का मामला सामने आया है. आगजनी की इस वारदात में युवती बुरी तरह झुलस गई और अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला. जिसकी वजह से युवती जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में जंग लड़ रही है. वहीं जिस घर में एक दिन बाद शहनाइयों की गूंज सुनाई देनी थी  वहां आज मातम है. जिन हाथों में शगुन की मेहंदी लगी हुई थी आज वो हाथ आग में झुलसे हुए है. इस सिरफिरे आशिक का एकतरफा प्यार एक हंसती खेलती जिंदगी को दर्द के अंधरे में धकेल गया.

दरअसल आरोपी जयपाल इस युवती के पड़ोस में ही रहता था और पिछले काफी समय से एकतरफा प्यार में इस युवती का पीछा कर रहा था. लेकिन युवती की शादी की खबर जब इसे लगी तो इसने युवती के घर में घुसकर 9 मई की सुबह करीब 5 साढ़े बजे उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. जिसमे युवती बुरी तरह झुलस गई.

आरोपी युवक मौके से युवती के मोबाइल को भी लेकर फरार हो गया था. लेकिन युवती के परिजनों ने आग की लपटों के बीच जब अपनी बेटी को देखा तो उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की. लेकिन तब तक युवती लगभग 80 प्रतिशत झुलस चुकी थी, युवती को अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. युवती की हालत काफी गंभीर है. युवती की शादी एक दिन बाद होनी थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Tags: Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर