Home /News /haryana /

गुरुग्राम: 5 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम: 5 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई.

गुरुग्राम में 5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई.

Rape and Murder: हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सोहना में पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपी युवक घर से मासूम को खाने की चीज खरीदकर देने के बहाने से लेकर गया था. उसने पास में ही खेत में युवक ने बच्ची से दरिंगदी की और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. साइबर सिटी के एक गांव में 5 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या (Rape and Murder) किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वहीं पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) की माने तो जिले के एक गांव में मध्यप्रदेश का एक परिवार मजदूरी का काम करता है. इस परिवार के पड़ोस में राजा नाम का एक व्यक्ति रहता है. राजा इस परिवार की 5 वर्षीय बच्ची को टॉफी दिलवाने के लिये अपने साथ लेकर गया. रास्ते में सुनसान जगह देख कर राजा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर डाला. जब बच्ची चिल्लाने लगी तो राजा ने उसकी गला दबा कर हत्या कर दी.

    बच्ची के चीखने की आवाज सुन गांव के लोग वहां पहुचे ओर अरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ के दौरान अरोपी ने बताया कि वह शराब के नशे में था. जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दे डाला. पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोप को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है.

    जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय बच्ची का शनिवार को जन्मदिन था. जन्मदिन के बाद सुबह के समय बच्ची का पिता अपनी मजदूरी पर चला गया. उसकी मां चूड़ी लेने के लिए पास की दुकान पर चली गई. उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी राजा उसके घर पर आया और बच्ची को चीज का बहाना कह कर अपने साथ ले गया. जब बच्ची करीब दो-तीन घंटे तक घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी.

    तलाश करते समय उसका शव  मकान के पीछे के खेत में पड़ा हुआ मिला. परिजनों ने बताया कि आरोपी राजा  पूरी तरह शराब के नशे में था. वो बच्ची को ले गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी.

    इस घिनौनी घटना के बाद गांव के लोग काफी आक्रोश में आ गए. उन्होंने आरोपी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. लेकिन सोहना अपराध शाखा की टीम ने आरोपी को बचाकर  भोंडसी पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी गिरफ्तारी के समय भी पूरी तरह से नशे में था.

    Tags: Rape Accused Arrested, Rape and Murder, Rape of minor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर