गुरुग्राम: पिता से बदला लेने के लिए 6 साल के मासूम की गला रेत कर हत्या
Chandigarh-City News in Hindi

गुरुग्राम: पिता से बदला लेने के लिए 6 साल के मासूम की गला रेत कर हत्या
पुलिस गिरफ्त में आरोपी हत्यारा

हत्‍या के आरोपी (Murder Accused) ने मासूम के पिता के साथ शराब पी थी, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया था.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 6 साल के मासूम बच्चे की गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी गई. बच्चे की खून से सनी लाश एक निर्माणाधीन इमारत से बरामद हुई. पुलिस ने शव कब्जे को कब्‍जे में लेकर कातिल की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि कातिल कोई और नहीं, बल्कि उसी इमारत में काम करने वाला एक मजदूर है.

बताया जा रहा है आरोपी का बच्चे के पिता से झगड़ा हुआ था. गत 1 जुलाई को दोनों ने साथ में शराब पी थी और इस दौरान दोनों में झगड़ा हुआ. आरोपी की पहचान मनीराम के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात गुरुग्राम के सेक्टर 43 की है, जहां प्लाट नंबर 549 में बन रही एक इमारत से मासूम बच्चे का शव बरामद किया गया है. 6 साल के साहिल नामक मासूम की हत्या करने के बाद आरोपी मनीराम मौके से फरार हो गया था. जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
गुरुग्राम पुलिस मौके पर जाकर मामले की तफ्तीश कर रही थी. पुलिस ने आरोपी मनीराम का फोन सर्विलांस पर लगा दिया और कुछ घंटे बाद ही कातिल को गिरफ्तार कर लिया गया. मासूम के घर वाले उसकी मौत से बेहाल हैं. वो कातिल को सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग कर रहे हैं.

बच्चे के पिता के साथ आऱोपी को हुआ था झगड़ा
पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि आरोपी मनीराम का मृतक बच्चे के पिता के साथ झगड़ा हुआ था. इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी ने मासूम साहिल की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेग ताकि हत्या में इस्तेमाल किए हथियार का पता लगाया जा सके.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज