दिल दहला देने वाली वारदात! 6 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, फिर बोरी से ढक दी अधजली लाश

बच्‍ची की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)
बच्‍ची की हत्‍या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

बच्ची की मां (Mother) ने बताया कि उनकी बेटी दोपहर से ही गायब (Missing) थी. बाद में उसकी अधजली लाश बरामद की गई. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 22, 2020, 9:11 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के होशियारपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांव टांडा के जलालपुर में देर शाम उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक 6 साल की मासूम बच्ची को जिंदा जला देने का मामला सामने आया. उसकी अधजली लाश (Dead Body) को बोरी से ढक दिया गया. मामले की सूचना पुलिस (Police) को दी गई. सूचना मिलते ही टांडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्‍ची के शव को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस के मुताबिक, मासूम की हत्या से पहले उसके साथ रेप तो नहीं किया गया, इसका पता लगाया जा रहा है.

फिलहाल पुलिस ने 6 साल की बच्ची के अधजले शव को पोस्मार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. बता दें किं इस घटना के बारे में उस समय पता चला जब गांव जलालपुर में बड़ी संख्या में इकठ्ठे हुए लोगों ने टांडा पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के बारे में छानबीन करनी शुरू की.

दोपहर से लापता थी बच्ची
जानकारी के मुताबिक 6 साल की बच्ची के पिता का नाम राहुल है जो सुजीत सिंह नाम के एक व्यक्ति का ड्राइवर है. बच्ची की मां के मुताबिक उसकी लड़की दोपहर से ही गायब थी. लड़की की तलाश करने पर पता चला कि सुरजीत सिंह का बेटा उनकी बच्ची को अपने साथ ले गया है. इसके बाद जब सुरजीत सिंह की हवेली में जाकर देखा गया तो बोरी के साथ लड़की की अधजली लाश पड़ी हुई थी.
जांच में जुटी पुलिस


टांडा पुलिस ने शव को कब्जे मै ले लिया  है और पुलिस जांच में जुट गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच जारी है और जल्द ही सारी सच्चाई सामने आ जाएगी. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज