चंडीगढ़: 28 वर्षीय युवक ने 12वीं मंजिल से कूदकर दी जान, 15 दिन पहले चली गई थी नौकरी

चंडीगढ़ में युवक ने की आत्महत्या

चंडीगढ़ में युवक ने की आत्महत्या

Suicide: हिराज घर की बालकनी में खड़े थे और कुछ सोचने के तुरंत बाद अचानक छलांग लगा दी. वह एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे और कुछ दिन पहले ही उनकी नौकरी चली गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 11:06 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. अंबाला रोड पर स्थित मोतिया रॉयल सिटी में 28 वर्षीय एक युवक ने सोसायटी की 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान हिराज पटेल के रूप में हुई है. वह मूल रूप से गुजरात (Gujrat) के रहने वाले थे, लेकिन इस समय मोतिया रॉयल सिटी में टॉवर नंबर-5 के फ्लैट नंबर-1203 में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था. बताया जा रहा है कि जब हिराज ने बालकनी से छलांग लगाई उस समय घर पर उसकी पत्नी, मां और सास मौजूद थीं.

हिराज 12वीं मंजिल से नीचे पार्किंग में खड़ी अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी पर गिरा. जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए. घायल हिराज को एम केयर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

जीरकपुर के थाना प्रभारी ओंकार सिंह ने बताया कि मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्प्ताल डेराबस्सी की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है. फिलहाल मृतक के परिजन सदमे में है, जिस कारण उनकी स्टेटमेंट दर्ज नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और बयान दर्ज होने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी.

नौकरी जाने से था परेशान
जानकारी के मुताबिक, हिराज मोहाली की एक निजी कंपनी में नौकरी करता था. 15 दिन पहले उसकी नौकरी चली गई थी और वह नई नौकरी की तलाश कर रहा था. नौकरी छूट जाने के कारण वह डिप्रेशन में चल रहा था. परिजनों के अनुसार काफी दिनों से चुप-चुप रह रहा था. पुलिस ने बताया कि हिराज के खुदकुशी का कारण उसकी नौकरी जाना भी हो सकता है. हिराज शादीशुदा था और अभी उसके परिवार में कोई बच्चा नहीं था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज