लावारिस नेत्रहीन कुत्ते का Video देख इमोशनल हुई दिल्ली की लड़की, 11 हजार रुपये खर्च कर जालंधर से ले गईं
Chandigarh-City News in Hindi

लावारिस नेत्रहीन कुत्ते का Video देख इमोशनल हुई दिल्ली की लड़की, 11 हजार रुपये खर्च कर जालंधर से ले गईं
पूर्व हॉकी खिलाड़ी तो सड़क पर मिला था ये अंधा डॉग

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो को देख दिल्ली की अंशिका काफी भावुक हो गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 29, 2020, 10:25 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. जानवरों के लिए इंसानों में अभी भी इंसानियत जिंदा है, जिसकी मिसाल दिल्ली से आई एक युवती ने दी. इस लड़की ने एक नेत्रहीन कुत्‍ते (Blind Dog) को अडॉप्ट करने के लिए 11 हजार रुपये खर्च कर दिये. दरअसल, पूर्व हॉकी खिलाड़ी और रेलवे विभाग में बतौर टिकट इंस्पेक्टर काम कर रहे जसजीत सिंह कोलार अपने किसी निजी काम से जालंधर (Jalandhar) में किसी गांव में जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में उन्होंने एक अंधा लेब्रा डॉग देखा, जो आती-जाती गाड़ियों से टकरा रहा था.

आखिर में जब यह कुत्ता एक साइकिल से टकराया तो उनको लगा कि यह डॉग देख नहीं सकता है. फिर उसे वह अपने साथ घर ले आए. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर डॉग की वीडियो बनाकर डाल दिया. जसजीत ने बताया कि वीडियो वायरल हो गया. इसको देख अंशिका ने उनसे फोन पर बात की ओर डॉग को अडॉप्ट करने की इच्छा जाहिर की.

लावारिस कुत्ते के साथ पूर्व हॉकी खिलाड़ी




दिल्ली से पहुंचीं जालंधर



सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देख दिल्ली की अंशिका काफी प्रभावित हुईं और उसी नेत्रहीन डॉग को लेने के लिए वह जालंधर तक आ पहुंचीं. अंशिका ने बताया कि आने में पहले काफी दिक्कत हुई, क्योंकि जब भी वह किसी गाड़ी वाले से डॉग लाने की बात करती थी तो वह मना कर देता था. आखिरकार उन्होंने एक टैक्सी की जिसका खर्च 11 हजार रुपये आया. अंशिका ने बताया कि वह इस नेत्रहीन कुत्‍ते की बेहतर तरीके से देखभाल करेंगी.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading