Home /News /haryana /

गुरुग्राम: गैंगरेप का झूठा केस दर्ज करवाने वाली युवती गिरफ्तार, पुलिसकर्मी और सरपंच से की थी 30 लाख की डिमांड

गुरुग्राम: गैंगरेप का झूठा केस दर्ज करवाने वाली युवती गिरफ्तार, पुलिसकर्मी और सरपंच से की थी 30 लाख की डिमांड

आरोपी महिला को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

आरोपी महिला को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

एसीपी क्राइम (ACP Crime) की मानें तो आरोपी युवती 2010 में रेवाड़ी में भी ऐसे रेप (Rape) का मामला दर्ज करवा मोटी रकम ऐंठ चुकी है.

गुरुग्राम. पुलिस ने गैंगरेप (Gangrape) का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने औए 30 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में 28 वर्षीय युवती को गिरफ्तार (Arrest) कर मामले का खुलासा कर दिया है. दरअसल 28 वर्षीय एक युवती ने बीती 23 मई को तीन युवकों पर शराब के नशे में गैंगरेप करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे. लेकिन युवती के बार-बार बदल रहे बयानों से थाना प्रभारी को युवती पर शक हुआ और जब गैंगरेप मामले में तफ्तीश शुरू की तो युवती का ऑडियो पुलिस को बरामद हुआ जिसमें यह शातिर युवती गैंगरेप मामले को खत्म करने की एवज में 30 लाख की डिमांड कर रही थी.

इस मामले में एसीपी क्राइम की मानें तो आरोपी युवती 2010 में रेवाड़ी में भी ऐसे रेप का मामला दर्ज करवा मोटी रकम ऐंठ चुकी है. वहीं इस मामले में पुलिस की मानें तो ईशान नाम का पुलिसकर्मी इस युवती को पहले से जनता था. ईशान की प्रीति से मुलाकात स्पा में हुई थी और यहीं से दोनों की पहचान दोस्ती में बदल गई.

लगाए गैंगरेप के आरोप

23 मई को ईशान अपने सरपंच और अन्य दोस्त के साथ युवती से मिला था और चारों ने मिल कर शराब भी पी. पुलिस की मानें तो ईशान और सरपंच शराब के नशे में बेसुध हो पालम विहार इलाके के फ्लैट में पड़ गए जबकि आशु नाम के युवक को प्रीति में उकसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर योजनाबद्ध तरीके से तीनों पर गैंगरेप के गंभीर आरोप लगा तीनों के खिलाफ मामला दर्ज तक करवा दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस ये जानने में जुटी है कि क्या ये युवती इस गोरखधंधे में अकेली शामिल थी या कोई और भी था जो इस रंगदारी के पीछे की साजिशो में शामिल रहा है. फिलाहल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

लॉकडाउन में क्रिकेट खेलने हरियाणा पहुंचे दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी

चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम

Tags: Gurugram Police, Haryana news, Honeytrap

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर