लाइव टीवी

चंडीगढ़: नए साल का पहला दिन सेलिब्रेट करने होटल में ठहरे, युवती की हत्या कर भाग गया युवक
Chandigarh-City News in Hindi

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: January 2, 2020, 11:16 AM IST
चंडीगढ़: नए साल का पहला दिन सेलिब्रेट करने होटल में ठहरे, युवती की हत्या कर भाग गया युवक
होटल के कमरे में युवती की हत्या कर भागा युवक

युवक ने युवती की हत्या (Murder) की और वहां से भाग गया. घटना की जानकारी दोपहर उस समय हुई जब होटल स्टाफ रूम सर्विस (Room Service) के लिए गेट पर पहुंचा और बार-बार डोर बेल (Door Bell) बजाने पर भी दरवाजा नहीं खुला.

  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटिफुल (City Beautiful) में नए साल (New Year) के पहले दिन एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. चंडीगढ़ (Chandigarh) के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित होटल स्काई में एक युवती की गला रेत कर हत्या (Murder) की दी गई. मृतक युवती की पहचान संगरूर निवासी सरबजीत कौर के रूप में हुई है. युवती ने एक युवक के साथ 30 दिसंबर को होटल में चेक इन किया था.

नए साल की लेट नाइट पार्टी के बाद दोनों अपने कमरे में चले गए थे. नए साल की पार्टी काफी देर तक चली थी, इसलिए होटल स्टाफ ने गेस्ट को सुबह डिस्टर्ब नहीं किया. घटना की जानकारी दोपहर उस समय हुई जब होटल स्टाफ रूम सर्विस  के लिए गेट पर पहुंचा और बार-बार डोर बेल बजाने पर भी दरवाजा नहीं खुला.

पुलिस ने शुरु की मामले की जांच

दरवाजा खोलकर देखा तो पाया गया कि लड़की कमरे में मृत पड़ी हुई है. इसकी सूचना मिलते ही होटल स्टाफ और अन्य लोगों में हड़कंप मच गया. इसके बाद जब उसके साथ ठहरे युवक को ढूंढा तो वह फरार पाया गया. इसके बाद सेक्टर-31 थाना पुलिस घटना की सूचना दी गई. पुलिस और सीएफएसएल की टीम ने आकर जांच शुरु की.

आरोपी युवक चंडीगढ़ का रहने वाला

होटल में जमा आईडी के मुताबिक मृत युवती की पहचान संगरूर निवासी सरबजीत कौर जबकि आरोपी युवक की पहचान सेक्टर-30 चंडीगढ़ निवासी मनिंदर सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने मामले में हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने 30 दिसंबर को होटल में चेक इन किया था.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: Oyo होटल के कमरे में महिला की मिली लाश, 2 युवकों के साथ किया था चेक इन 

यह भी पढ़ें- नए साल के जश्न के बीच पति से मामूली कहासुनी के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 11:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर