एकतरफा प्यार में प्रेमी की करतूत, YouTube पर कॉल गर्ल लिखकर लड़की का नंबर कर दिया पोस्ट

आरोपी कनाडा में रहता है
आरोपी कनाडा में रहता है

आरोपी गगनदीप आजकल कनाडा (Canada) में रहता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 8:55 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. इंटरनेट की इस दुनिया में कहीं भी बैठे हम किसी से भी सम्पर्क कर सकते है. लेकिन इस इन्टरनेट के जरिये कुछ लोग दूसरो को बदनाम करने में जरा भी नहीं सोचते. ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं पंजाब के मोगा जिला में. जहां एक तरफा प्यार यां कहा जाए जूनून ने लड़की को मुश्किल में दाल दिया था. मोगा की रहने वाली लड़की  का उसके ही पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने यू-ट्यूब (Youtube) पर फोन नंबर अपलोड कर कॉल गर्ल लिखा दिया. आरोपी गगनदीप आजकल कनाडा (Canada) में रहता है.

फोन नंबर अपलोड होने के बाद पीड़ित लड़की को लोगों के फ़ोन आने लगे और उस से भद्दे-भद्दे सवाल किये जाने लगे, जिससे परेशान पीड़िता डिप्रेशन में भी चली गई थी. उसके इलाज़ के बाद उन्होंने इसकी शिकायत मोहाली साइबर क्राइम में दी. जिसकी लम्बी जांच के बाद अब मोगा में साइबर क्राइम ने गगनदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है.

पीड़िता ने कही ये बात



पीड़िता ने बताया की गगदीप उसके ही पड़ोस में रहता था और 10वीं में उसके साथ ही पढ़ता था. लेकिन उसके बाद उसने लड़कियों में स्कूल में दाखिला ले लिया, जिसके बाद गगनदीप उसका पीछा करने लगा. गगनदीप पड़ोस में रहता था जिसके कारण उन्होंने कई बार उसके घर भी शिकायत की. लेकिन उन्होंने भी इस पर ध्यान नहीं दिया और कहा की उनकी शादी कर देते है. लेकिन उसके कुछ समय बाद गगनदीप कनाडा चला गया और वहां जाकर भी वो पीड़िता को परेशान करने लगा.
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मामला

वहीं इस मामले में मोगा साइबर क्राइम के डीएसपी सुखविंदर ने बताया की पीड़िता की शिकायत पर उन्होंने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. वहीं डीएसपी ने लोगो से अपील भी की है कि सोशल मिडिया पर बिना किसी के बारे में जांचे रिश्ते आगे न बढ़ाएं और फेसबुक पर भी किसी भी अनजान व्यक्ति की फ्रेंड रिक्वेस्ट अक्सेप्त न करें. वहीं उन्होंने कहा की अगर फेसबुक पर आपसे कोई आपके साथ लिए हुए फोटो भी मांगे तो सबसे पहले उस दोस्त को फ़ोन कर साफ़ कर ले की यह फोटो उसी ने मांगे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज