चंडीगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा, पैदल चल रहे युवक को ट्रक ने कुचला, शरीर के हुए दो टुकड़े

चंडीगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा
चंडीगढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा

ट्रक की रफ्तार (Speed) का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मृतक के शरीर (Body) के दो टुकड़े हो गए.

  • Share this:
चंडीगढ़. सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि मृतक के शरीर के सड़क पर ही दो टुकड़े (Two pieces) हो गए. शरीर का एक हिस्सा सड़क पर एक तरफ जबकि एक पैर शरीर से कटकर सड़क पर दूसरी तरफ, ट्रक के पहिए से घसीटते हुए पहुंच गया. हादसा सुबह 8:00 बजे करीब उस समय हुआ. जब एक तेज रफ्तार टिप्पर ट्रक सेक्टर-38/38वेस्ट/39/40 के चौक से सेक्टर-39/40 के लाइट प्वाइंट की ओर आने वाली सड़क पर आ रहा था.

इस दौरान आरोपी ट्रक चालक ने सड़क पर पैदल जा रहे हैं एक व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में शरीर के अलग-अलग दो टुकड़े हो जाने की वजह से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

मृतक की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है. वहीं पुलिस ने मामले में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार सेक्टर 39b में रहने वाले घटना के प्रत्यक्षदर्शी सतवीर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह उसने रोज की तरह अपने घर के बैकयार्ड मैं एक्सरसाइज कर रहे थे. इसी दौरान सुबह 8 बजे करीब उन्होंने देखा कि एक ट्रक टिपर बहुत ही लापरवाही पूर्ण तरीके और रैश ड्राइविंग करते हुए सेक्टर- 38/38वेस्ट/39/40 के चौक से सेक्टर-39/40 के लाइट प्वाइंट की ओर सीधे आ रहा था.



मृतक के शरीर के हुए दो टुकड़े
इसी दौरान पैदल सड़क पर आ रहे एक व्यक्ति को बुरी तरह से ट्रक की चपेट में लेते हुए रौंद डाला. ट्रक की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मृतक के शरीर के दो टुकड़े हो गए. ट्रक का पहिया बुरी तरह से मृतक को रोंद्ते हुए इस तरह निकला कि मृतक का पैर उसके शरीर से अलग होते हुए दूर तक घसीटते हुआ चला गया.

आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद मोहाली नंबर के ट्रक को कब्जे में लेते हुए आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ट्रक चालक की पहचान मोहाली के अभय पुर गांव में रहने वाले 43 वर्षीय परमिंदर सिंह के रूप में हुई है. वहीं पुलिस मृतक व्यक्ति की पहचान कराने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज