दर्दनाकः मां ने 7 साल की बच्‍ची का गला काट की हत्या, फिर शव को छत पर ले जाकर जलाया

मां ने की बेटी की हत्या
मां ने की बेटी की हत्या

Mother killed her daughter: पंजाब के अमृतसर जिले में एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी की बेहरमी से हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 2:01 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर जिले (Amritsar) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपनी सात साल की बच्‍ची की गला काटकर हत्‍या (Murder) कर दी और उसको घर की छत पर ले जाकर जला दिया. इसके बाद उसने अधजली लाश को प्‍लास्टिक बैग (Plastic bag) में डालकर तालाब के किनारे जमीन में गाड़ दिया. पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारी बलविंदर कौर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि उनको गुरप्रीत सिंह ने शिकायत दी थी उसकी पत्नी हरप्रीत कौर ने उनकी बेटी 7 साल अर्शदीप कौर को जलाकर गांव के पास ही गाड़ दिया है. आरोपी हरप्रीत कौर ने पहले अपनी बेटी के गले को काटा जिसके बाद उसने छत पर ले जाकर बेटी को  जला दिया. लेकिन अर्शदीप की लाश पूरी तरह नहीं जलपाई और उसने रात अपनी बेटी को गांव के पास पानी के तालाब के पास गाड़ दिया.

धारा 302 के तहत मामला दर्ज



वहीं इस मौके पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घर वालों का कहना है कि वह दिमागी तौर पर परेशान है. लेकिन जिस तरह से हरप्रीत कौर ने सभी सबूतों को मिटाया है उससे यह साबित नहीं होता कि वह दिमाग से कमजोर है. वहीं पुलिस ने हरप्रीत कौर  के पति गुरप्रीत के बयानों पर दोषी हरप्रीत कौर पर कत्ल करने को लेकर धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.
आरोपी महिला के 4 बच्चे हैं

वहीं पुलिस का कहना है कि आगे की कार्रवाई जारी है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि आखिर हरप्रीत कौर ने अपनी बेटी का कत्ल क्यों किया. बता दें कि आरोपी महिला के चार बच्चें हैं और पति के साथ झगड़े के बाद वह गुरुद्वारे के एक सेवादार के साथ रह रही थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज