हरियाणा: JJP ने 4 सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार, हिसार से दुष्यंत लड़ेंगे चुनाव

अरविंद केजरीवाल और दुष्यंत चौटाला
अरविंद केजरीवाल और दुष्यंत चौटाला

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी का गठबंधन हुआ है. इसके तहत सात सीटों पर जननायक जनता पार्टी और तीन पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे.

  • Share this:
चौटाला परिवार में मचे घमासान के बाद अजय चौटाला के बेटों द्वारा बनाई गई जननायक जनता पार्टी ने गुरुवार को अपने 4 उम्मीदावरों की घोषणा कर दी है. जेजेपी नेता और हिसार से मौजूदा सांसद दुष्यंत चौटाला इस बार भी हिसार से ही चुनाव लड़ेंगे.

वहीं, जेजेपी ने सिरसा से निर्मल सिंह, रोहतक से प्रदीप देसवाल और भिवानी से स्वाति यादव के नाम पर मुहर लगाई है. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी जल्द ही सोनीपत, कुरुक्षेत्र और गुरुग्राम के लिए उम्मीदवारों की घोषणा करेगी. वहीं, आम आदमी पार्टी शुक्रवार (19 अप्रैल) को अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी.

बता दें कि हरियाणा में जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी का गठबंधन हुआ है. हरियाणा में सात सीटों पर जननायक जनता पार्टी तो तीन सीटों पर आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि कांग्रेस के साथ गठबंधन पर बात न बनने के बाद जेजेपी ने प्रत्‍याशियों के नाम का ऐलान किया है.




रोहतक, हिसार, सिरसा, कुरुक्षेत्र, सोनीपत, गुरुग्राम और भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट पर जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ सकत है तो वहीं करनाल, फरीदाबाद और अंबाला लोकसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी और अमित शाह ने दी बृजेंद्र को हिसार लोकसभा सीट से टिकट: चौ. बीरेंद्र सिंह

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज