हरियाणा में JJP-AAP एक साथ लड़ेंगे चुनाव, 4 प्रत्‍याशियों के नाम का किया ऐलान

हरियाणा में गठबंधन की तस्‍वीर पूरी तरह से साफ हो गई है. दुष्‍यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) ने संयुक्‍त रूप से प्रदेश की 10 में से 4 प्रत्‍याशिेयों के नामों की घोषणा कर दी है.

News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 5:40 PM IST
हरियाणा में JJP-AAP एक साथ लड़ेंगे चुनाव, 4 प्रत्‍याशियों के नाम का किया ऐलान
दुष्यंत चौटाला और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: April 18, 2019, 5:40 PM IST
हरियाणा में गठबंधन की तस्‍वीर पूरी तरह से साफ हो गई है. दुष्‍यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) और आम आदमी पार्टी (AAP) ने संयुक्‍त रूप से प्रदेश की 10 में से 4 प्रत्‍याशिेयों के नामों की घोषणा कर दी है. चारों उम्‍मीदवार JJP के हैं. सिरसा (आरक्षित) सीट से निर्मल सिंह मल्‍हाड़ी, हिसार से दुष्‍यंत चौटाला, रोहतक से प्रदीप देसवाल और भिवानी-महेंद्रगढ़ से स्‍वाती यादव मैदान में होंगी.

हाल ही में सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने 'आप' के साथ गठबंधन को लेकर संकेत दिए थे. उन्होंने कहा था कि नवरात्र के दौरान गठबंधन को लेकर अच्छी खबर आएगी. गठबंधन में कोई छोटा या बड़ा नहीं होगा और सभी को सम्मानजनक तौर पर चर्चा करके फैसला किया जाएगा. वहीं, दुष्यंत ने कहा था कि कांग्रेस के साथ जेजेपी कभी नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता होगी हिसार से चुनाव लड़ूं, लेकिन संगठन जो फैसला करेगा, उसका पालन होगा.

हाल ही में आप नेता नवीन जयहिंद ने कहा था कि पता नहीं कांग्रेस पार्टी कौन सी अकड़ में जी रही है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस एक भी सीट जीत नहीं पाएगी. जेजेपी के साथ गठबंधन के सवाल पर जयहिंद ने कहा था कि नवरात्रों में गठबंधन की एक अच्छी खबर आएगी.

ये भी पढ़ें-

जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

ANALYSIS: हरियाणा के ये दो युवा सांसद कैसे बन गए बीजेपी के लिए सिरदर्द?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 18, 2019, 5:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...