Home /News /haryana /

absconding wife arrested after 7 years in husband murder case hrrm

हरियाणा: पति की हत्या के मामले में 7 साल से फरार पत्नी गिरफ्तार, ऐसे दे रही थी पुलिस को चकमा

पति की हत्या करने वाली पत्नी चढ़ी पुलिस के हत्थे

पति की हत्या करने वाली पत्नी चढ़ी पुलिस के हत्थे

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इन सात सालों में आरोपी महिला उत्तर प्रदेश व पंजाब व हरियाणा के कई जिलों में अलग-अलग जगह पर ठिकाने बदल कर रह रही थी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी महिला हांसी बस स्टैंड से गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी शहर थाना पुलिस ने पति की हत्या में उम्रकैद की सजायाफ्ता व 7 साल से फरार चल रही आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई महिला की पहचान हांसी निवासी संतरा के रूप में हुई. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी विनोद शंकर ने बताया कि गिरफ्तार महिला अपने पति की हत्या के मामले में उम्र कैद की सजा काट रही थी तथा 2005 में कोर्ट से जमानत पर बाहर आई हुई थी.

जमानत पर बाहर आई आरोपी महिला संतरा ने सेशन कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इंसाफ की गुहार लगाई थी. लेकिन हाईकोर्ट ने भी 2015 में आरोपी महिला की उम्रकैद की सजा बरकरार रखा था. लेकिन हाईकोर्ट द्वारा सजा बरकरार रखने के बाद से आरोपी महिला कोर्ट में पेश होने की बजाए फरार हो गई.

इस दौरान पुलिस द्वारा आरोपी महिला को पकड़ने के काफी प्रयास किए. लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आई. जिस पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) ने आरोपी महिला को पकड़ने पर 20 हजार  का इनाम घोषित किया हुआ था. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इन सात सालों में आरोपी महिला उत्तर प्रदेश व पंजाब व हरियाणा के कई जिलों में अलग-अलग जगह पर ठिकाने बदल कर रह रही थी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी महिला हांसी बस स्टैंड से गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Tags: Haryana news, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर