vidhan sabha election 2017

चंडीगढ़ में मासूम बच्ची की पिटाई का मामला, सौतेली मां गिरफ्तार

ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 11:01 AM IST
चंडीगढ़ में मासूम बच्ची की पिटाई का मामला, सौतेली मां गिरफ्तार
बच्ची को पीटने वाली मां गिरफ्तार
ETV Haryana/HP
Updated: December 8, 2017, 11:01 AM IST
चंडीगढ़ के सेक्टर 29 में पांच साल की एक मासूम बच्ची को बेरहमी से पीटने के मामले में पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला को उसके रिश्तेदार के घर से पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी महिला को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

कोर्ट ने इस दौरान पुलिस से पूछा कि इस मामले में धारा 308 क्यों नहीं लगाई गई. वहीं महिला की ओर से जमनात याचिका भी दायर कर दी गई है. महिला की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी.

चंडीगढ़ में कुछ दिन पहले सेक्टर-29 से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया था. जिसमें एक महिला मासूम बच्ची की पिटाई करती हुई दिख रही थी. बच्ची को महिला ने बोरी में बांध रखा था. बच्ची के पिता को उसके बड़े बेटे ने वीडियो बनाकर दिखाई थी जिसके बाद पिता ने पुलिस में शिकायत दी थी.

दरअसल इस महिला की शादी बच्चे के पिता मनमोहन से एक साल पहले हुई थी. मनमोहन के मुताबिक पहली पत्नी की ब्रेस्ट कैंसर से मौत हो गई. पहली पत्नी से उसका 12 साल का बेटा और 5 साल की बेटी है. ये वीडियो उसके बेटे ने बनाई.

थोड़े दिन पहले ही सौतेली मां ने बच्ची को कुछ इस बेरहमी से पीटा था कि उसकी एक टांग टूट गई. उस पैर में अभी तक प्लास्टर लगा हुआ है और अब बोरे में डालकर बच्ची की पिटाई की थी.

बच्चों के पिता मनमोहन सिंह का कहना है कि उन्हें पहले अपनी पत्नी पर शक था लेकिन वो ऑफिस के कामकाज से बाहर रहते थे इसी वजह से उन्होंने अपने 12 साल के बेटे को मोबाइल दिया और बच्ची को पीटते हुए महिला का वीडियो बनाने के लिए कहा, जिसके बाद उनके 12 साल के बेटे ने ये वीडियो बनाकर उन्हें दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर