लाइव टीवी

40 साल तक INLD से जुड़े रहने के बाद रामपाल ने बीजेपी का दामन थामा

News18 Haryana
Updated: September 21, 2019, 12:42 PM IST
40 साल तक INLD से जुड़े रहने के बाद रामपाल ने बीजेपी का दामन थामा
BJP में शामिल होने के बाद माजरा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने पारदर्शी तरीके से युवाओं को नौकरियां दी.

इनेलो नेता रामपाल माजरा और कांग्रेस नेता दुड़ा राम ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. सीएम मनोहर लाल खट्टर और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में दोनों नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की.

  • Share this:
चंडीगढ़. इनेलो (INLD) नेता रामपाल माजरा (Rapal Majra) और कांग्रेस (Congress) नेता दुड़ा राम (Dura Ram) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया. सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में दोनों नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की. इस अवसर पर हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला (Subhash Barala) ने कहा कि दोनों नेताओं के आने से बीजेपी मजबूत हुई है. उन्होंने कहा कि 2013 के बाद से हरियाणा में बीजेपी लगातार मजबूत हुई है. अन्य दलों में भगदड़ मची हुई है और जमीन से जुड़े नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में बीजेपी ने जो कार्य किए हैं ये उसका असर है. वहीं सीएम खट्टर ने कहा कि उनकी पार्टी 75 पार का लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रही है.

बीजेपी में शामिल होने के बाद रामपाल ने कहा कि वह 40 साल तक इनेलो से जुड़े रहे. वह आज भी चौधरी ओमप्रकाश चौटाला (Omprakash Chautala) और अभय चौटाला (Abhay Chautala) का सम्मान करते हैं.

रामपाल माजरा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर प्रदेश का नेतृत्व करेंगे.


11 करोड़ किसान लाभान्वित हुए

माजरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने किसानों को 6-6 हजार रुपये देते हुए 11 करोड़ किसानों को फायदा पहुंचाया है. बीजेपी सरकार ने उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिए हैं. साथ ही हरियाणा सरकार ने बड़े पारदर्शी तरीके से युवाओं को नौकरियां दी हैं. इन्हीं कारणों से प्रेरित होकर वह बीजेपी में शामिल हुए हैं. रामपाल माजरा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर प्रदेश का नेतृत्व करेंगे. उन्होंने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से बिखरा हुआ है.

ये भी पढ़ें - उपायुक्त के दोस्त ने फ़ायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर भरा घर का टैंक

ये भी पढ़ें - पिछले एक हफ्ते में BJP का ग्राफ गिरा, हमारी ताकत बढ़ी: अभय चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 21, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...