गुरुग्राम: 5वीं मंजिल से कूदकर एयर होस्टेस ने किया सुसाइड, पायलट दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज
Chandigarh-City News in Hindi

गुरुग्राम: 5वीं मंजिल से कूदकर एयर होस्टेस ने किया सुसाइड, पायलट दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज
एयर होस्टेस ने 5वीं मंजिल से कूदकर दी जान

मामला रविवार देर रात सेक्टर 65 बेस्टेक अपार्टमेंट के डी ब्लॉक का है, जहां डीएलएफ फेज़ 3 की रहने वाली 25 वर्षीय पैंगिला अपने दोस्तों (Friends) के साथ पार्टी (Party) करने पहुंची थी.

  • Share this:
गुरुग्रम. गुरुग्राम में रविवार देर रात एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत में अब नया मोड़ आ गया है. मृतक की बहन ने एयर होस्टेस (Air Hostess) के दोस्त पर ही गंभीर आरोप लगाए हैं. 25 वर्षीय एयर होस्टेस के आत्महत्या मामले में पुलिस ने युवती के पायलट (Pilot) दोस्त के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने युवती की बहन के बयान पर डेजल शर्मा जो कि इंटरनेशनल फ्लाइट में पायलट है के खिलाफ मृतका को प्रताड़ित करने जैसे आरोप लगा उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. दरअसल रविवार देर रात सेक्टर 65 में एयर होस्टेस की 5वीं मंजिल से गिर कर संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया था.

गुरुग्राम के सेक्टर 65 में पार्टी करने पहुंची थी मृतका



मामला रविवार देर रात सेक्टर 65 बेस्टेक अपार्टमेंट के डी ब्लॉक का है, जहां डीएलएफ फेज़ 3 की रहने वाली 25 वर्षीय पैंगिला अपने दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करने पहुंची थी. लेकिन रात 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि युवती ने 5वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.
पार्टी में मौजूद लोगों से पूछताछ करेगी पुलिस

एसीपी प्रितपाल का कहना है कि मृतका की बहन के बयान पर मामला दर्ज किया गया है जिसकी जांच जारी है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले तफ्तीश तो शुरू की है. पुलिस इस पहलू पर भी गौर कर रही है की एयर होस्टेस को उसके दोस्त ने ऐसा क्या कह दिया जो उसने ऐसा कदम उठा लिया. पुलिस उस वक़्त फ्लैट में मौजद उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी जो उस वक़्त पार्टी में शामिल थे. फिलहाल पुलिस ने  शव को कक्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज