लाइव टीवी

तिहाड़ जेल से निकलते ही बोले अजय चौटाला, बेटे दुष्यंत ने लोगों को बता दी हैसियत

News18 Haryana
Updated: October 27, 2019, 10:28 AM IST
तिहाड़ जेल से निकलते ही बोले अजय चौटाला, बेटे दुष्यंत ने लोगों को बता दी हैसियत
14 दिन की फरलो पर अजय चौटाला जेल से बाहर आए हैं.

जननायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के पिता अजय चौटाला (Ajay Chautala) रविवार की सुबह जेल से बाहर आ गए.

  • Share this:
नई दिल्ली/चंडीगढ़. जननायक जनता पार्टी (JJP) के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के पिता अजय चौटाला (Ajay Chautala) रविवार की सुबह जेल से बाहर आ गए. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद अजय चौटाला को शनिवार को दो हफ्ते की फरलो (Furlough) मिली थी. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया से बात की और अपने बेटे दुष्यंत की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि दुष्यंत ने कई लोगों को उनकी हैसियत बता दी है.

अजय चौटाला ने कहा, 'उसने मात्र 11 महीने पहले पार्टी बनाई थी. हम तो जेल में बंद हैं. अपनी मेहनत के दम पर एक संगठन को खड़ा किया. साथियों के साथ मिलकर उसने काम किया. आज नतीजे आपके सामने हैं, उसने कैसे-कैसे लोगों को इस चुनाव में उनकी हैसियत बता दी है.' उन्होंने यह भी कहा कि दुष्यंत मेरी सलाह के बगैर कोई फैसला नहीं लेता है. गठबंधन को लेकर भी उसने मुझसे बात की थी, इसके लिए मैंने सहमति दे दी.



दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल
Loading...

तिहाड़ से बाहर आने वाले अजय चौटाला आज दोपहर मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के शपथ ग्रहण समारोह (Oath Taking Ceremony) में हिस्सा लेंगे. खबरों के मुताबिक, अजय चौटाला के बेटे दुष्यंत चौटाला भी डिप्टी सीएम (Deputy CM) पद की शपथ ले सकते हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव में दुष्यंत की जननायक जनता पार्टी ने अच्छा प्रदर्शन किया है और जेजेपी के 10 विधायक चुने गए हैं.

टीचर भर्ती घोटाले में दोषी
अजय चौटाला हरियाणा में जूनियर बेसिक ट्रेंड (जेबीटी) टीचर भर्ती घोटाला मामले में जेल गए. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला और उनके बेटे अजय चौटाला को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई थी. इस घोटाले में कुल 55 लोगों को कोर्ट ने दोषी करार दिया था.

ये भी पढ़ें-

तिहाड़ जेल से बाहर आए अजय चौटाला, बेटे दुष्यंत के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल

दुष्‍यंत पर भड़की कांग्रेस, कहा- BJP को समर्थन देकर JJP ने किया विश्‍वासघात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...