लाइव टीवी

दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को मिला फरलो, दो हफ्ते के लिए जेल से आएंगे बाहर

News18 Haryana
Updated: October 26, 2019, 5:39 PM IST
दुष्यंत के पिता अजय चौटाला को मिला फरलो, दो हफ्ते के लिए जेल से आएंगे बाहर
अजय चौटाला दो हफ्ते के लिए जेल से आएंगे बाहर (फाइल फोटो)

तिहाड़ जेल के डीजी के मुताबिक अजय चौटाला (Ajay Chautala) को जेल से दो हफ्ते की फरलो (छुट्टी) को मंजूरी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, अजय चौटाला को उनके बेटे दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण में हिस्सा लेने के लिए छुट्टी मिली है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) की राजनीति से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जन नायक जनता पार्टी (जेजेपी) सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला (Ajay Chautala) जेल से बाहर आएंगे. उन्हें दो हफ्ते के लिए फरलो मिल गया है. तिहाड़ जेल में बंद अजय चौटाला शनिवार शाम या रविवार सुबह बाहर आ सकते हैं.

तिहाड़ जेल के डीजी के मुताबिक अजय चौटाला को जेल से दो हफ्ते की फरलों (छुट्टी) को मंजूरी मिली है. सूत्रों के मुताबिक अजय चौटाला को उनके बेटे दुष्यंत चौटाला के शपथ ग्रहण में हिस्सा लेने के लिए छुट्टी मिली है.



तिहार जेल में बंद हैं
Loading...

बता दें कि अजय चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के साथ तिहाड़ जेल में बंद हैं. ऐसे में अजय चौटाला का जेल से दो हफ्ते के लिए बाहर आना जेजेपी के लिए राहतभरी खबर है. बता दें कि दो दिन पहले 24 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम आए थे. जिसके बाद दुष्यंत चौटाला की पार्टी जेजेपी प्रदेश में तीसरी बड़ी बार्टी बनकर उभरी. जेजेपी के 10 विधायक चुनाव जीतकर आए.

दुष्‍यंत बनेंगे उप-मुख्यमंत्री
फिलहाल, जेजेपी सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला बीजेपी के साथ मिलकर प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं. कुछ देर पहले ही वो और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य से मिलकर प्रदेश में सरकार बनाने का दावा पेश किया. कहा जा रहा है कि दुष्यंत चौटाला राज्य के उप-मुख्यमंत्री होंगे. रविवार को दिवाली के दिन चंडीगढ़ में सरकार का शपथ ग्रहण होगा. इसमें मनोहर लाल खट्टर लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. वहीं, दुष्यंत चौटाला उप-मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे.

ये भी पढ़े- 

हरियाणा में बीजेपी बनाएगी सरकार, JJP के पास होगा उपमुख्‍यमंत्री पद

हरियाणा में BJP-JJP गठबंधन पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला, कही ये बात...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...