हरियाणा : विधानसभा और लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी अजय चौटाला की पार्टी
Chandigarh-City News in Hindi

हरियाणा : विधानसभा और लोकसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी अजय चौटाला की पार्टी
अजय चौटाला

अजय ने कहा कि पार्टी के गठन और नाम के ऐलान पर भी वक्त है. कुछ अड़चन है उसे ठीक कर ऐलान किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी की सारी बागडोर दुष्यंत के कंधों पर होगी.

  • Share this:
इनेलो में मचा घमासान अब नए मोड़ पर है. अजय चौटाला की आज पैरोल खत्म हो गई है और वो आज तिहाड़ जेल लौट रहे हैं. जेल जाने से पहले अजय चौटाला ने घोषणा कर दी है कि उनकी नई पार्टी हरियाणा की सभी 90 विधानसभा और 10 लोकसभा सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी चौधरी देवीलाल की विचारों पर होगी.

वहीं अजय ने कहा कि पार्टी के गठन और नाम के ऐलान पर भी वक्त है. कुछ अड़चन है उसे ठीक कर ऐलान किया जाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी की सारी बागडोर दुष्यंत के कंधों पर होगी.

चौटाला खानदान में कलह: अजय चौटाला का नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- अब रण होगा



बता दें कि जेबीटी भर्ती मामले में 10 साल की सजा काट रहे अजय चौटाला मंगलवार को तिहाड़ जेल लौटेंगे. वह पांच नवंबर को चौदह दिन की फरलो पर बाहर आए थे. तिहाड़ जाने से पहले अजय ने अपने परिवार के साथ-साथ नई पार्टी के गठन को लेकर वरिष्ठ नेताओं एवं पुराने वर्करों के साथ बैठक भी की.
हम सब अब आज़ाद हैं, दिल खोलकर काम करेंगे : नैना चौटाला

वहीं परिवार के टूटने के बाद अब गठबंधन को लेकर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं. दुष्यंत अपने पिता द्वारा तैयार किए गए जननायक सेवादल को भी सक्रिय करने में जुटे हैं. सेवादल में कई जाति के युवाओं को शामिल किया गया है. नए दल में भी दलित, पिछड़ा वर्ग, ब्राह्मण, वैश्य, पंजाबी और राजपूत को आबादी के हिसाब से प्रतिनिधित्व देने की कार्य योजना बनाई जा रही है.

अजय के निष्कासन पर ओमप्रकाश चौटाला के हस्ताक्षर वाला पत्र जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज