लाइव टीवी

गुरदासपुर: अकाली नेता पर पहले तेज हथियार से हमला, फिर 16 गोलियां दाग कर हत्‍या

News18 Haryana
Updated: November 19, 2019, 3:20 PM IST
गुरदासपुर: अकाली नेता पर पहले तेज हथियार से हमला, फिर 16 गोलियां दाग कर हत्‍या
पूर्व अकाली सरपंच की हत्या कर दी गई है. (फाइल फोटो)

गुरुदासपुर में अकाली दल के नेता की हत्‍या (Akali Leader Shot Dead) के बाद प्रशासन भी सकते में है. परिजनों का कहना है कि हमलावरों ने पहले पीठ पर तेज हथियार से हमला किया और फिर 15 से 16 गोलियां मार दीं.

  • Share this:
गुरदासपुर.पंजाब में एक सनसनीखेज हत्‍याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, बटाला के नजदीकी गांव ढिलवां में पूर्व अकाली सरपंच दलबीर सिंह की हत्‍या कर दी गई है. सैर के दौरान सोमवार देर शाम को गांव के ही कुछ लोगों ने उन्‍हें पहले गोली मारी और बाद में तेजधार हथियारों से हमला कर उकी हत्‍या कर दी. परिजन का कहना के राजनीतिक रंजिश (Political rivalry) के तहत हत्‍या (Murder) की गई है. वहीं, पुलिस ने बताया कि जमीन विवाद (Land Issue) के चलते इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने तीन नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. मृतक के परिजन और अकाली दल के नेता सुच्चा सिंह लंगाह का आरोप है कि हमलावरों ने दलबीर सिंह पर सैर के दौरान पहले पीठ पर तेज़ धार हथियारों से हमला किया और बाद में 15 से 16 गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी.

सुच्‍चा सिंह लंगाह का कहना था के डेरा बाबा नानक के अधीन पड़ते गांवों में कानून विवस्था चरमरा चुकी है. आरोपियों की पहचान हो चुकी है, फिर भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. उन्‍होंने इस मामले में जल्‍द से जल्‍द इंसाफ दिलाने की मांग की है.

आरोपियों की तलाश जारी

सिविल अस्पताल बटाला में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी बलजीत सिंह का कहना था के दलबीर सिंह की उसके गांव के ही कुछ लोगों ने जमीनी विवाद के चलते हत्‍या कर दी. फिलहाल आरोपी फरार है उनको पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

यह भी पढ़ें- पानीपत में सड़क हादसे में 2 बुजुर्गों की मौत, 10 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 2:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...