लाइव टीवी

अकाली दल की सरपंच के पति की गोलियां मारकर हत्या, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 3, 2020, 10:13 AM IST
अकाली दल की सरपंच के पति की गोलियां मारकर हत्या, 3 युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
महिला सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या

बाइक पर सवार तीन युवकों (3 Youths) ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. गुरदीप (Gurdeep) के शरीर में कुल 8 गोलियां मारी गई.

  • Share this:
चंडीगढ़. मजीठा थाना के अंतर्गत पड़ते उम्र पुरा गांव के पास बाइक पर सवार तीन युवकों ने बुधवार की देर रात गांव की सरपंच गुरजीत कौर के पति गुरदीप सिंह की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि उक्त घटना पुरानी रंजिश को लेकर की गई है. फिलहाल पुलिस (Police) गोली चलाने वालों का सुराग लगाने में जुटी है. पुलिस ने केस मामले में 5 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

पता चला है कि मरने वाला गुरदीप सिंह पुराना अकाली वर्कर था और अकाली दल बादल के पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया का काफी करीबी था. पुलिस मामले को गैंगस्टर कनेक्शन से भी जोड़कर देख रही है. जानकारी के मुताबिक गुरदीप सिंह उमरपुर गांव में पिछले कई सालों से रह रहा है. इसके साथ ही वह अकाली दल के लिए भी काम कर रहा है.

कांग्रेस पर लगाए हत्या के आरोप

बीते चुनाव में उसकी पत्नी गुरजीत कौर को अकाली दल की तरफ से  सरपंच की टिकट मिली थी. सरपंच की सीट जीतने के बाद गुरजीत कौर और उसके पति गुरदीप सिंह का गांव में अच्छा रसूख बन गया था. परिजनों की मानें तो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रंजिश निकालने के लिए ये कत्ल किया है. उनका कहना है कि ये कत्ल उस समय किया गया जब  बुधवार की रात गांव के बाहर बने गुरुद्वारा साहिब में माथा टेक कर घर लौट रहा था.

तीन युवकों ने की फायरिंग

रास्ते में बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी. गुरदीप के शरीर में कुल 8 गोलियां मारी गई. पुलिस ने केस मामले में 5 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के आला अधिकरियों की मानें तो परिजनों के बयानों पर मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:- 1 जून से भिवानी के लोगों को मिलेगी 24 घंटे बिजली ये भी पढ़ें:- खेतों से चारा लेने गई नाबालिग का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 3, 2020, 10:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर