हरियाणा: JJP और AAP का जल्द होगा गठबंधन, दुष्यंत चौटाला ने दिए संकेत

दुष्यंत चौटाला और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
दुष्यंत चौटाला और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दुष्यंत चौटाला का कहना है कि नवरात्र के दौरान गठबंधन को लेकर अच्छी खबर आएगी. गठबंधन में कोई छोटा या बड़ा नहीं होगा.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हरियाणा में जल्द ही आम आदमी पार्टी और जननायक जनता पार्टी के बीच गठबंधन हो सकता है. सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने खुद इसके संकेत दिए हैं. जेजेपी की गठबंधन को लेकर गठित तीन सदस्य कमेटी ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है.

दुष्यंत चौटाला का कहना है कि नवरात्र के दौरान गठबंधन को लेकर अच्छी खबर आएगी. गठबंधन में कोई छोटा या बड़ा नहीं होगा और सभी को सम्मानजनक तौर पर चर्चा करके फैसला किया जाएगा. वहीं, दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के साथ जेजेपी कभी नहीं जाएगी. उन्होंने कहा कि मेरी प्राथमिकता होगी हिसार से चुनाव लड़ूं, लेकिन संगठन जो फैसला करेगा उसका पालन होगा.

वहीं, भाजपा के संकल्प पत्र पर निशाना साधते हुए दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी ने 75 पॉइंट का संकल्प पत्र निकाला जो इनका घोषणा पत्र है. घोषणा पत्र में रोजगार की कोई जानकारी नहीं है. यह हैरानी की बात है कि पांच साल के रोजगार के आंकड़े नहीं बताए जा रहे हैं.



दुष्यंत ने कहा कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की बात लगातार की गई, लेकिन इनके घोषणा पत्र में ट्रिपल तलाक के अलावा महिला सशक्‍तीकरण पर घोषणा पत्र खाली है. बीजेपी के घोषणा पत्र में किसानों के हित की बात की गई लेकिन 5 साल में कितना समर्थन मूल्य किसानों को मिला ये नहीं बताया गया.
ये भी पढ़ें-

जींद में सपना चौधरी की झलक पाने के लिए भीड़ हुई बेकाबू, पुलिसकर्मियों के छूटे पसीने

अपनों ने किया किनारा तो पुलिस ने दिया सहारा, महीनों से लापता युवक को मिलवाया मां से

ANALYSIS: हरियाणा के ये दो युवा सांसद कैसे बन गए बीजेपी के लिए सिरदर्द?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज