Home /News /haryana /

अमित शाह ने VIDEO जारी कर हरियाणा की जनता से मांगी माफी, जानें वजह

अमित शाह ने VIDEO जारी कर हरियाणा की जनता से मांगी माफी, जानें वजह

अमित शाह ने हरियाणा की जनता से मांगी माफी . (फाइल फोटो)

अमित शाह ने हरियाणा की जनता से मांगी माफी . (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) ने नारनौंद विधानसभा सीट से कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanyu) को प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह को सोमवार को नारनौंद में एक जनसभा को सम्बोधित करने के लिए जाना था.

    दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने हरियाणा की जनता से माफी ( apologize) मांगी है. उन्होंने कहा है कि नारनौंद में वह किसी कारण नहीं आ सके. इसलिए प्रदेश की जनता से माफी मांगते हैं. दरअसल, सोमवार को नारनौंद में अमित शाह को रैली को सम्बोधित करना था, लेकिन वो खराब स्वास्थ्य के चलते वहां नहीं पहुंच सके थे. ऐसे में अमित शाह ने नारनौंद की जनता से वीडियो जारी कर माफी मांगी. इस वीडिया में बीजेपी अध्यक्ष ने माफी मांगते हुए कैप्टन अभिमन्यु (Captain Abhimanyu) को जीताने के लिए जनता से अपील भी की है.

    बीजेपी ने नारनौंद विधानसभा सीट से कैप्टन अभिमन्यु को प्रत्याशी बनाया है. गृहमंत्री अमित शाह को सोमवार को नारनौंद में एक रैली को सम्बोधित करने जाना था, लेकिन उनका स्वास्थ्य अचानक खराब हो गया. इसके चलते वे नारनौंद नहीं जा पाए. यही वजह है कि अमित शाह ने वीडियो जारी कर नारनौंद विधानसभा की जनता से माफी मांगी और कैप्टन अभिमन्यु को जीताने की अपील भी की.

    56 इंच के सीने वाले व्यक्ति जैसा साहस कभी नहीं दिखाया
    बता दें कि रविवार को अमित शाह ने कोल्हापुर में अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की थी. उन्होंने कहा था कि पिछली सरकारों ने जम्मू-कश्मीर को भारत की मुख्यधारा से जोड़ने में 56 इंच के सीने वाले व्यक्ति जैसा साहस कभी नहीं दिखाया. उन्होंने कहा था कि लोगों को कांग्रेस और राकांपा के नेताओं से यह पूछना चाहिए कि क्या वे जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाए जाने संबंधी राजग सरकार के निर्णय का समर्थन करते हैं.

    ये भी पढ़ें- 

    शर्मनाक! रात में सो रही 13 साल की बेटी से पिता ने की रेप की कोशिश

    अयोध्या: SC का निर्देश-UP सुन्नी वक्फ बोर्ड के प्रमुख को सुरक्षा दे योगी सरकार

    Tags: Amit shah, Assembly Election 2019, Assembly elections, Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर