Home /News /haryana /

केजरीवाल दिल्ली के साथ-साथ पंजाब, गोवा और गुजरात का भी बनना चाहते हैं सीएम: अमित शाह

केजरीवाल दिल्ली के साथ-साथ पंजाब, गोवा और गुजरात का भी बनना चाहते हैं सीएम: अमित शाह

PTI Image

PTI Image

सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अमृतसर पहुंचे जहां उन्होंने अकाली भाजपा सरकार के हक में जनसभा को संबोधित किया. उनहोंने अकाली भाजपा सरकार की उप्लब्धियां गिनवाते हुए कहा कि अमृतसर का जितना भी विकास हुआ है, वह अकाली भाजपा सरकार के दौरान ही हुआ है.

अधिक पढ़ें ...
    सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अमृतसर पहुंचे जहां उन्होंने अकाली भाजपा सरकार के हक में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अकाली भाजपा सरकार की उप्लब्धियां गिनवाते हुए कहा कि अमृतसर का जितना भी विकास हुआ है, वह अकाली भाजपा सरकार के दौरान ही हुआ है.

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के मुताबिक केंद्र की भाजपा सरकार ने पंजाब के विकास के लिए हज़ारों करोड़ रुपए पंजाब सरकार को दिए हैं. वहीं बाकी सियासी पार्टियों पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कैप्टन अमरिंदर सिंह गैर मौजूद रहने वाले एमपी हैं.

    अमित शाह ने कहा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एमपी बनने के बाद अमृतसर का कोई विकास नहीं किया जबकि अकाली भाजपा सरकार ने अमृतसर को हैरीटेज सिटी का दर्जा देने के साथ-साथ स्मार्ट सिटी की सूची में भी शामिल किया.

    इस मौके पर अमित शाह ने आम आदमी पार्टी पर भी शब्दों के वार किये. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेशनल कनवीनर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि आज दिल्ली के लोग अपने मुख्य मंतरी को ढूंढ रहें हैं.

    अमित शाह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के साथ साथ पंजाब, गोआ और गुजरात के भी मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.

    जनसभा में पहुंचे लोगों को संबोधन करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में अमन शांति को बरकरार रखना और पंजाब की सरहद की सुरक्षा सिर्फ अकाली भाजपा सरकार ही कर सकती है.

    Tags: Amit shah

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर