लाइव टीवी

चंडीगढ़: 150 की रफ्तार से दौड़ रही लैंड क्रूजर खंभे से टकराई, एक युवती की मौत, 5 घायल
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 27, 2020, 1:03 PM IST
चंडीगढ़: 150 की रफ्तार से दौड़ रही लैंड क्रूजर खंभे से टकराई, एक युवती की मौत, 5 घायल
चंडीगढ़ में तेज रफ्तार लैंड क्रूजर पोल से टकराई

गाड़ी में दो युवतियों समेत छह लोग सवार थे. सृष्टि गोयल के सिर पर गंभीर चोट लगने कारण पीजीआई (PGI) और बाकियों को जीएमएसएच-16 पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सृष्टि को मृत (Dead) घोषित कर दिया.

  • Share this:
चंडीगढ़. सेक्टर 10/9 की डिवाइडिंग रोड पर करीब 150 की रफ्तार से दौड़ रही लैंड क्रूजर (Land Cruiser) गाड़ी पोल से जा टकराई. इस हादसे में मुजफ्फर नगर के बिजनेसमैन की पत्नी की मौत (Death) हो गई जबकि पति समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. सभी पंचकूला से मृतका सृष्टि गोयल का 26वां जन्मदिन मनाने चंडीगढ़ आए थे.

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सेक्टर 3 जसपाल सिंह ने बतया की मृतका की पहचान मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस निवासी सृष्टि गोयल (26) और घायलों की राघव गोयल (27), मुदित गुप्ता (26) और उनकी पत्नी आरू गुप्ता(25), पंचकूला के सेक्टर-21 निवासी अभिषेक और पानीपत सेक्टर-12 निवासी कुनाल (26) के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि गाड़ी करीब 150 की रफ्तार से दौड रही थी. यही वजह है कि कार के टायर तक  फट गए.

सृष्टि के सिर पर लगी थी चोट

हादसा मंगलवार रात करीब 2 बजे का है. पुलिस को सूचना मिली थी कि सेक्टर-9/10 के डिवाइडिंग रोड पर लैंड क्रूजर हरियाणा नंबर (एचआर06एएम 0019) का सड़क हादसा हुआ है.  हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के सभी एयरबैग तक खुल गए. गाड़ी में दो युवतियों समेत छह लोग सवार थे. सृष्टि गोयल के सिर पर गंभीर चोट लगने कारण पीजीआई और बाकियों को जीएमएसएच-16 पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सृष्टि को मृत घोषित कर दिया.



हरियाणा नंबर की थी गाड़ी


जन्मदिन की पार्टी करने आए थे चंडीगढ़

पुलिस की जांच में सामने आया कि मुजफ्फरनगर के सिविल लाइंस निवासी सृष्टि गोयल, पति राघव गोयल, मुदित गुप्ता (26), पत्नी आरू गुप्ता,  ये सभी कुछ दिन पहले शिमला घूमने आए थे. बीते सोमवार को सभी शिमला से लौटकर पंचकूला के सेक्टर-21 निवासी दोस्त अभिषेक के घर पर ठहरे थे. सृष्टि का मंगलवार को जन्मदिन था. जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए अभिषेक पानीपत के सेक्टर-12 निवासी दोस्त कुनाल (26) की लैंड क्रूजर गाड़ी से सभी चंडीगढ़ आए.

ये भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र: 'भारत माता की जय' पर भिड़े BJP-कांग्रेस के विधायक

ये भी पढ़ें- पत्नी की कस्सी से काट की हत्या, खुद भी फंदा लगा दे दी जान, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे

ये भी पढ़ें- जींद में 22 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 11:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर