लाइव टीवी

हरियाणा : सीएम खट्टर और अनिल विज के बीच थमता नजर नहीं आ रहा CID विवाद

Ankit Dudani | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 1:24 PM IST
हरियाणा : सीएम खट्टर और अनिल विज के बीच थमता नजर नहीं आ रहा CID विवाद
सीआईडी विवाद पर विज ने कही ये बात

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि सीआईडी (CID) के बिना गृह विभाग बिना नाक,कान और आंख जैसा है. विज ने सीएम को सर्वेसर्वा बताया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) की सियासत के दो बड़े चेहरे खुद को सीआईडी का सर्वेसर्वा साबित करने में जुटे हुए हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) में सीआईडी को लेकर शह-मात का खेल चल रहा है. विवाद के कई दिनों बाद भी ये सिलसिला थमता नज़र नहीं आ रहा.

जहां एक तरफ सीआईडी को सीएम के अधिकार क्षेत्र में लाने के लिए अधिकारी दिन-रात कानूनी रूपरेखा बनाने में माथापच्ची कर रहे हैं तो वहीं अनिल विज के तेवर दिन-ब-दिन तीखे होते जा रहे हैं. अटकलें यहां तक हैं कि विज गृह विभाग छोड़ सकते हैं.

विज ने सीएम को बताया सर्वेसर्वा

इन अटकलों के बीच अनिल विज का बड़ा बयान सामने आ गया. उन्होंने कहा कि सीआईडी के बिना गृह विभाग बिना नाक,कान और आंख जैसा है. विज ने सीएम को सर्वेसर्वा बताया है. सीआईडी विभाग को लेकर शुरू हुए विवाद पर अनिल विज के तेवर कुछ बदले-बदले नजर आए.

आलाकमान जैसा कहेगा, वैसा करेंगे

विज ने कहा कि मामले की सारी जानकारी आलाकमान को दे दी है जैसा कहेंगे वैसा करेंगे. अनिल विज भले सीएम को सुप्रीम करार दे रहे हैं लेकिन इससे पहले कई दफा कानून का हवाला देकर बेबाक कह चुके हैं कि सीआईडी गृह विभाग के तहत आता है. अब देखना होगा कि क्या आलाकमान इस मामले को कैसे शांत करवाता है.

ये भी पढे़ं - फरीदाबाद : साइबर सेल ने ढूंढ़ निकाले चोरी व खोए 20 महंगे मोबाइलये भी पढ़ें - पुलिस ने काटा 23,500 रुपये का चालान, बाइक वहीं छोड़कर भागा युवक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर