लाइव टीवी

अनिल विज ने राहुल और प्रियंका गांधी को बताया पेट्रोल बम, बोले- ये जहां भी जाते हैं, आग लगाते हैं
Chandigarh-City News in Hindi

Ankit Dudani | News18 Haryana
Updated: December 24, 2019, 5:48 PM IST
अनिल विज ने राहुल और प्रियंका गांधी को बताया पेट्रोल बम, बोले- ये जहां भी जाते हैं, आग लगाते हैं
अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी पेट्रोल बम है. ये जहां भी जाते हैं, वहां आग लगाते हैं, पूरे देशवासियों को उनसे बचकर रहना चाहिए.

  • Share this:
चंडीगढ़. अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) राहुल और प्रियंका गांधी (Rahul and Priyanka Gandhi) पर निशाना साधा है. उन्होंने राहुल और प्रियंका गांधी को मेरठ में ना जाने देने पर कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पेट्रोल बम है. ये जहां भी जाते हैं, वहां आग लगाते हैं, पूरे देशवासियों को उनसे बचकर रहना चाहिए. विज ने कहा कि ये दोनों लोगों को भड़काना चाहते हैं.

वहीं नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर दिल्ली में किए गए सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत कांग्रेसियों के सत्याग्रह पर पलटवार करते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि यह कानून है जो सारे देश में उस दिन से लोकसभा और राज्यसभा में पास होकर राष्ट्रपति महोदय ने इस पर साइन कर दिए हैं तब से यह पूरे देश का कानून बन गया है. यह कोई एक स्टेट का कानून नहीं है कि कोई भी प्रदेश चाहे कि हम लागू करेंगे या नहीं करेंगे.

'कांग्रेसियों में सारी जमात ही अनपढ़ों की'

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेसियों में सारी जमात ही अनपढ़ों की है. पंजाब  के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा इस सत्याग्रह में हिस्सा न लेने पर अनिल विज ने टिप्पणी करते हुए कहा कि इसमें उनका कोई निजी कारण भी हो सकता है, लेकिन कहा तो उन्होंने भी है कि वह अपने प्रदेश में इस कानून को लागू नहीं करेंगे.



ये भी पढ़ें- CAA पर अनिल विज बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान का विपक्ष आपस में मिले हैं
ये भी पढ़े- Indian Army के कर्नल राजेश सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल, ड्राइवर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2019, 5:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर