बरोदा उप चुनाव को लेकर अनिल विज का दावा- BJP दर्ज करेगी जीत

अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना
अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अनिल विज (Anil Vij) ने कांग्रेसी नेताओं पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा की सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी पेट्रोल (Petrol) की कैनी लेकर निकलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 8:23 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने बरोदा उपचुनाव को लेकर दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी इसमे जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) पहले से ही उपचुनाव को लेकर पूरी तरीके से तैयार है औऱ उसे सिर्फ चुनाव घोषणा (Election Announcement) का इंतजार था. देश में चुनाव विकास के आधार पर होते हैं लेकिन कांग्रेस ने अपने 10 साल के शासन में बरौदा में कोई विकास कार्य नहीं करवाया था इसे जनता भी अच्छी भांति जानती है

बरोदा उपचुनाव में किस पार्टी से मुकाबले पर अनिल विज ने जवाब दिया कि फिलहाल सिर्फ चुनाव की घोषणा हुई है ना कि पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है. इसके बाद ही पता चलेगा बीजेपी का वहां पर किससे मुकाबला है क्योंकि उम्मीदवार और पार्टी भी अहम होते हैं. वहीं कृषि कानूनों के विरोध का बरोदा उपचुनाव पर प्रभाव को गृह मंत्री अनिल विज ने खारिज कर दिया.

कांग्रेस पर कसा तंज



विज ने कहा तीन कृषि कानूनों का कोई विरोध नहीं है सिर्फ कांग्रेस ही अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने के लिए इसका विरोध कर रही है. कांग्रेस एक ही ट्रैक्टर को अलग-अलग जगहों पर जला देते हैं जिस ट्रैक्टर की किसान पूजा करता है.
विज बोले- पेट्रोल की कैनी लेकर निकलते है राहुल गांधी

सोनिया गांधी द्वारा कांग्रेस शाषित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को किसान विरोधी आर्डिनेंस के खिलाफ मुहीम छेड़ने की अपील पर भी विज ने प्रतिक्रिया दी.  कांग्रेस जब से सत्ता से बाहर हुई है तब से कांग्रेस का एक ही किरदार रह गया है कि देश में कैसे आग लगाई जाए. विज ने कांग्रेसी नेताओं पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा की सोनिया गांधी, राहुल गांधी पेट्रोल की कैनी लेकर निकलते हैं ताकि  जहां पर कुछ छोटा मोटा  सुलग रहा हो वह उसमे आग लगा पायें. यह जो बिल आए है इसमें किसान को आशंका थी कि एमएसपी खत्म हो जाएगा, लेकिन यह कहीं भी बिल में नहीं लिखा और न ही बिल में मंडी खत्म होने की बात कही  है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज