लाइव टीवी

अनिल विज ने CID चीफ अनिल राव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के दिए निर्देश
Chandigarh-City News in Hindi

Ankit Dudani | News18 Haryana
Updated: January 20, 2020, 9:02 PM IST
अनिल विज ने CID चीफ अनिल राव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के दिए निर्देश
अनिल विज ने श्रीकांत जाधव को CID चीफ बनाने के निर्देश दिए हैं. (फाइल फोटो)

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने CID चीफ एडीजीपी अनिल राव (Anil Rao) के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने गृह सचिव विजयवर्धन को यह आदेश दिया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने सीआईडी के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सीआईडी चीफ एडीजीपी अनिल राव (Anil Rao) के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के निर्देश दिए हैं. अनिल विज ने गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विजयवर्धन को आदेश दिया है कि सर्विस रूल 7 के तहत सीआईडी चीफ के खिलाफ चार्जशीट की जाए.

सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि गृहमंत्री की ओर से मांगी गई कुछ रिपोर्ट्स समय पर नहीं देने और कुछ रिपोर्ट के अभी तक ना देने पर अनिज विज उनसे नाराज थे. इंटेलिजेंस विभाग की रिपोर्ट नहीं आने से सीआईडी की गतिविधियों की विज को पूरी जानकारी नहीं मिल रही थी, इसलिए यह कदम उठाया गया है.

बता दें, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (ADGP) अनिल राव पर अनुशासनहीनता के आरोप लगे हैं. कुछ दिन पहले ही विज ने अनिल राव को हटाने के आदेश जारी किए थे.

अनिल विज ने श्रीकांत जाधव को CID चीफ बनाने के निर्देश दिए हैं. लंबे समय से मुख्यमंत्री और गृहमंत्री के बीच सीआईडी चीफ को लेकर विवाद चल रहा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 8:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर