Home /News /haryana /

JJP-AAP गठबंधन पर अनिल विज का तंज, 'जीरो में जीरो जोड़ें तो भी नतीजा जीरो ही रहेगा'

JJP-AAP गठबंधन पर अनिल विज का तंज, 'जीरो में जीरो जोड़ें तो भी नतीजा जीरो ही रहेगा'

फाइल फोटो

फाइल फोटो

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने तंज करते हुए कहा कि जेजेपी ने तो अपने परिवार का गठबंधन तोड़ दिया, ऐसे में यह किसी और पार्टी के साथ गठबंधन क्या निभाएंगे.

लोकसभा चुनाव में जेजेपी और आप के गठबंधन को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जीरो के साथ जीरो जोड़ लो तो उसका जवाब जीरो ही होता है. यह दोनों दल हरियाणा में जीरो हैं. जेजेपी ने तो अपने परिवार का गठबंधन तोड़ दिया, अपनी  पार्टी का गठबंधन तोड़ दिया, ऐसे में यह किसी और पार्टी के साथ गठबंधन क्या निभाएंगे. रही बात केजरीवाल की तो केजरीवाल ने अपने उसूलों से ही गठबंधन तोड़ दिया है. जिन मुद्दों को लेकर केजरीवाल ने पार्टी बनाई थी, उन मुद्दों से वह भटक गए हैं. दिल्ली में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ लड़ाई शुरू की थी, लेकिन अब कांग्रेस से ही गठबंधन करने के लिए केजरीवाल ने सारी हदें पार कर दीं.

8 पूर्व सेना प्रमुख और 148 रिटायर्ड सैन्य अफसरों के राष्ट्रपति के नाम लिखी वायरल चिट्ठी को लेकर विज ने कहा कि कांग्रेस खुद एक फेक पार्टी है. वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए एक चिट्ठी जारी की. जिसमें आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों के नाम लिखे गए. इनमें से कई अधिकारियों ने यह साफ कह दिया है कि हमने ऐसी किसी चिट्ठी पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं. विज ने कहा कि फेक न्यूज तो बहुत सुनी है, लेकिन फेक पार्टी और फेक चिट्ठी पहली बार सुन रहे हैं.

हरियाणा में अकाली दल द्वारा भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने पर भी विज ने कहा कि अकाली दल हमारी संभावित पार्टनर है. पूरे देश में हमारा गठबंधन है. उनके बिना शर्त भाजपा को समर्थन देने के फैसले का हम स्वागत करते हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे की फ्लैशलाइट से डरने वाले राहुल देश की रक्षा क्या करेंगे: अनिल विज

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ एयरपोर्ट के पास मिले तीन जिन्दा मोर्टार, जांच में जुटी पुलिस

Tags: AAP, Anil Vij, Arvind kejriwal, BJP, Dushyant chautala, Haryana Lok Sabha Elections 2019, Haryana news, Lok Sabha Election 2019

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर