JJP-AAP गठबंधन पर अनिल विज का तंज, 'जीरो में जीरो जोड़ें तो भी नतीजा जीरो ही रहेगा'

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने तंज करते हुए कहा कि जेजेपी ने तो अपने परिवार का गठबंधन तोड़ दिया, ऐसे में यह किसी और पार्टी के साथ गठबंधन क्या निभाएंगे.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: April 14, 2019, 2:54 PM IST
JJP-AAP गठबंधन पर अनिल विज का तंज, 'जीरो में जीरो जोड़ें तो भी नतीजा जीरो ही रहेगा'
फाइल फोटो
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: April 14, 2019, 2:54 PM IST
लोकसभा चुनाव में जेजेपी और आप के गठबंधन को लेकर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जीरो के साथ जीरो जोड़ लो तो उसका जवाब जीरो ही होता है. यह दोनों दल हरियाणा में जीरो हैं. जेजेपी ने तो अपने परिवार का गठबंधन तोड़ दिया, अपनी  पार्टी का गठबंधन तोड़ दिया, ऐसे में यह किसी और पार्टी के साथ गठबंधन क्या निभाएंगे. रही बात केजरीवाल की तो केजरीवाल ने अपने उसूलों से ही गठबंधन तोड़ दिया है. जिन मुद्दों को लेकर केजरीवाल ने पार्टी बनाई थी, उन मुद्दों से वह भटक गए हैं. दिल्ली में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ लड़ाई शुरू की थी, लेकिन अब कांग्रेस से ही गठबंधन करने के लिए केजरीवाल ने सारी हदें पार कर दीं.

8 पूर्व सेना प्रमुख और 148 रिटायर्ड सैन्य अफसरों के राष्ट्रपति के नाम लिखी वायरल चिट्ठी को लेकर विज ने कहा कि कांग्रेस खुद एक फेक पार्टी है. वोटों का ध्रुवीकरण करने के लिए एक चिट्ठी जारी की. जिसमें आर्मी के वरिष्ठ अधिकारियों के नाम लिखे गए. इनमें से कई अधिकारियों ने यह साफ कह दिया है कि हमने ऐसी किसी चिट्ठी पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं. विज ने कहा कि फेक न्यूज तो बहुत सुनी है, लेकिन फेक पार्टी और फेक चिट्ठी पहली बार सुन रहे हैं.



हरियाणा में अकाली दल द्वारा भाजपा को बिना शर्त समर्थन देने पर भी विज ने कहा कि अकाली दल हमारी संभावित पार्टनर है. पूरे देश में हमारा गठबंधन है. उनके बिना शर्त भाजपा को समर्थन देने के फैसले का हम स्वागत करते हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे की फ्लैशलाइट से डरने वाले राहुल देश की रक्षा क्या करेंगे: अनिल विज

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ एयरपोर्ट के पास मिले तीन जिन्दा मोर्टार, जांच में जुटी पुलिस
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार