सिद्धू के इस्तीफे पर अनिल विज का तंज, कहा- वे BJP के रिजेक्टेड माल हैं

सिद्धू के इस्तीफे पर अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल हैं और जो बीजेपी से रिजेक्टेड हो, वो किसी भी पार्टी में फिट नहीं बैठ सकता.

News18 Haryana
Updated: July 14, 2019, 3:36 PM IST
सिद्धू के इस्तीफे पर अनिल विज का तंज, कहा- वे BJP के रिजेक्टेड माल हैं
हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने कहा है कि सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल हैं. (फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: July 14, 2019, 3:36 PM IST
पंजाब की कांग्रेस सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. सिद्धू के इस्तीफे पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल हैं और जो बीजेपी से रिजेक्टेड हो, वो किसी भी पार्टी में फिट नहीं बैठ सकता. अब सिद्धू इस्तीफा दें या कुच भी करें हैं तो वो रिजेक्टेड माल ही.

क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को पद से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मेरा पत्र कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पास 10 जून 2019 को पहुंच गया था.' सिद्धू ने कहा कि उन्होंने कई दिन तक राहुल गांधी की ओर से रिस्पॉन्स का इंतजार किया, लेकिन अब वो अपने इस्तीफे को मंजूर मान रहे हैं. सिद्धू ने इसके साथ ही कहा कि वह मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपना इस्तीफा भेज देंगे.



सिद्धू का बदला गया था मंत्रालय
सिद्धू के पास पहले स्थानीय स्वशासन विभाग था, लेकिन मंत्रिमंडल में हुए बदलाव में उन्हें ऊर्जा विभाग का जिम्मा मिला था. मंत्री पद बदलने से सिद्धू असंतुष्ट बताए जा रहे थे. एक महीने से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी उन्होंने मंत्री पद का कार्यभार ग्रहण नहीं किया था और न ही मीटिंग में शामिल हुए थे.

ये भी पढ़ें-

CM अमरिंदर से नहीं बनी बात, नवजोत सिंह सिद्धू ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

सुरक्षा देने के लिए साक्षी मिश्रा की तलाश कर रही UP पुलिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...