Assembly Banner 2021

अनिल विज बोले- मैं नहीं लगवा पाऊंगा कोरोना वैक्सीन, मुझे अभी इसकी जरूरत नहीं

अनिल विज ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कही ये बात

अनिल विज ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कही ये बात

Corona Vaccination: हरियाणा में आज से कोरोना टीकाकरण के तीसरे चरण की शुरुआत. स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज नहीं लगवाएंगे वैक्सीन. 45 से 60 और इससे ऊपर की आयु के लोगों को लगाया जाएगा टीका.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 2, 2021, 12:09 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में आज से कोविड-19 वैक्सीनेशन (Vaccination) के तीसरे चरण की शुरुआत होने जा रही है. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इसका शुभारम्भ करेंगे. तीसरे चरण में अब 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों तथा 45 वर्ष से 60 वर्ष की आयु वाले सह-रुग्णता (को-मोरबिडिटीज) वाले लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी. वहीं हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री का कहना है कि वो वैक्सीन नहीं लगवा पाएंगे. उन्होंन ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

अनिल विज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज आम जनता के लिए कोरोना वैक्सीन शुरू होने जा रही है । सब को निस्संकोच लगवानी चाहिए. मैं तो नही लगवा पाऊंगा क्योंकि कोविड होने के बाद मेरी एंटीबाडी 300 बनी है जोकि बहुत ज्यादा है. शायद मैंने जो ट्रायल वैक्सीन लगवाई थी इसमे उसका भी योगदान हो. मुझे अभी वैक्सीन की जरूरत नहीं है.

Youtube Video

पीएम मोदी की तारीफ की

वहीं विज ने ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी देश के सच्चे नायक हैं हर घड़ी पर हमेशा उन्होंने आगे बढ़ कर देश को रास्ता दिखाया है. आज भी उन्होंने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाई है ताकि लोगों में किसी प्रकार की कोई भ्रांति न रहे और लोग विपक्ष के दुष्प्रचार में न आएं और आगे बढ़कर वैक्सीनेशन करवाएं.
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बताया कि सरकारी अस्पतालों में यह वैक्सीन मुफ्त, जबकि सरकार द्वारा सूचीबद्ध निजी अस्पतालों में 250 रुपये में लगाई जाएगी. उन्होंने बताया कि राज्य सरकार कोविड-19 महामारी के दौरान बेहरीन स्वास्थ्य सेवाएं सुनिश्चित करने के लिए मुस्तैद है और यह वैक्सीन वायरस से सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करती है और इसके प्रसार को रोकने में मदद करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज