Assembly Banner 2021

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज

अनिल विज और ममता बनर्जी

अनिल विज और ममता बनर्जी

इससे पहले भी अनिल विज ममता बनर्जी पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. अनिल विज ने एक ट्वीट कर ममता बनर्जी को 'ताड़का' बताया था.

  • Share this:
अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के खेल औऱ स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी पर निशाना साधा है. विज ने कहा कि ममता बेनर्जी एक मुख्यमंत्री की तरह नहीं एक गैंगस्टर की तरह बर्ताव कर रही हैं. यहीं कारण है कि पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनावों में हिंसा लगातार जारी है.


बता दें कि इससे पहले भी अनिल विज ममता बनर्जी पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं. अनिल विज ने 3 फरवरी को एक ट्वीट कर ममता बनर्जी को 'ताड़का' बताया था और साथ ही कहा था कि बंगाल किसी के बाप का नहीं है. अनिल विज का सारा रोष यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बंगाल रैली को लेकर था.

अनिल विज ने इस ट्वीट में लिखा था कि जब वो बचपन में रामलीला देखने जाते थे, तो उसमें एक सीन आता था जब ऋषि मुनि यज्ञ करते थे तो ताड़का उसमें व्यवधान डाल दिया करती थी. ममता बनर्जी ठीक वहीं काम कर रही हैं. कभी अमित शाह की रथ यात्रा पर प्रतिबंध लगा कर, कभी जहाज उतरने की इजाजत न देकर.
ये भी पढ़ें-



लोकसभा चुनाव 2019: फरीदाबाद में 'बूथ कैप्चरिंग' का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव 2019 : कौन साबित होगा ‘सियासी सूरमा’…दांव पर विरासत

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा झूठा, बोले- वो करते हैं नकली वादे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज