अनिल विज का विवादित बयान- जिस दिन हिंदू शक्तिशाली हो जाएंगे, खुद बना देंगे राम मंदिर

अनिल विज ने कहा कि जिस दिन रामभक्त ताकतवर बने उन्होंने मस्जिद तोड़ दी. विज यहीं नहीं रुके और कहा कि हिंदुओं ने आधा काम तो कर दिया है.

News18 Haryana
Updated: December 6, 2018, 6:24 PM IST
News18 Haryana
Updated: December 6, 2018, 6:24 PM IST
अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य और खेल मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. अनिल विज ने कहा कि जब बाबर ताकतवर था उसने राम मंदिर तोड़ कर वहां मस्जिद बनवा दी. उसने किसी कानून के तहत थोड़ा यह काम किया था.

अनिल विज ने कहा कि जिस दिन रामभक्त ताकतवर बने उन्होंने मस्जिद तोड़ दी. विज यहीं नहीं रुके और कहा कि हिंदुओं ने आधा काम तो कर दिया है. जिस दिन हिंदू और शक्तिशाली हो जाएंगे वहां मन्दिर बना कर हिसाब पूरा कर देंगे.


विज इससे पहले भी अपने विवादास्‍पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. विज ने एक बार अपने बयान में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की तुलना 'नीपा वायरस' से भी कर चुके हैं. वहीं उन्‍होंने संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' का भी विरोध किया था और कहा था कि वह फिल्‍म को हरियाणा में रिलीज नहीं होने देंगे.
Loading...

बता दें कि 6 दिसंबर 1992 के दिन ही अयोध्या में रामभक्तों ने बाबरी मस्जिद को महज 17 से 18 मिनट में ढहा दिया था. 26 सालों के बाद एक बार फिर बीजेपी राम मंदिर के मुद्दे को जोर-शोर से उठा रही है.

ये भी पढ़ें:-

ऑनर किलिंग: बहन की हत्या करने वाले भाई को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा

रेवाड़ी में हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक सवार को कुचला, मौत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->