• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Delhi Violence: अनिल विज का बयान- कांग्रेस द्वारा लगाई गई ये आग

Delhi Violence: अनिल विज का बयान- कांग्रेस द्वारा लगाई गई ये आग

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पूरे हिंदुस्तान में लोगों को सीएए (CAA) के खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है.

  • Share this:
चंडीगढ़. दिल्ली में हिंसक घटनाओं पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है. अनिल विज (Anil Vij) का कहना है कि दिल्ली में लगाई हुई आग कांग्रेस (Congress) द्वारा ही लगाई गई है. इन्होंने पूरे हिंदुस्तान में लोगों को इसके खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है. अब यह अपने घरों के झरोखों से इस आग का मजा ले रहे हैं.

दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा दिए गए बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने करारा जवाब दिया है. विज ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पूरे हिंदुस्तान में लोगों को सीएए के खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है. अब ये लोग इस आग का मजा ले रहे हैं और कह रहे हैं कि जो हम चाहते थे हमने करके दिखा दिया.

हरियाणा में अलर्ट को लेकर कही ये बात

गृह मंत्री अनिल विज से जब हरियाणा में एलर्ट को लेकर सवाल किया गया तो विज ने साफ किया कि हरियाणा पूरी तरह एलर्ट पर है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी को भी कानून को अपने हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा और इसके लिए बकायदा सभी जिलों को अलर्ट पर रखा गया है.

सैलजा के बयान पर किया पलटवार

अनिल विज ने कुमारी सैलजा के भी उस बयान पर प्रतिक्रिया दी जिसमें कुमारी सैलजा ने प्रदेश में जंगलराज और बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे. विज ने कहा कि प्रदेश में शांति है लेकिन सैलजा का पता नहीं वो कहां घूम कर ऐसे सवाल उठा रहीं हैं.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल



ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज