लाइव टीवी

Delhi Violence: अनिल विज का बयान- कांग्रेस द्वारा लगाई गई ये आग
Chandigarh-City News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: February 26, 2020, 3:41 PM IST
Delhi Violence: अनिल विज का बयान- कांग्रेस द्वारा लगाई गई ये आग
अनिल विज ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पूरे हिंदुस्तान में लोगों को सीएए (CAA) के खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है.

  • Share this:
चंडीगढ़. दिल्ली में हिंसक घटनाओं पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है. अनिल विज (Anil Vij) का कहना है कि दिल्ली में लगाई हुई आग कांग्रेस (Congress) द्वारा ही लगाई गई है. इन्होंने पूरे हिंदुस्तान में लोगों को इसके खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है. अब यह अपने घरों के झरोखों से इस आग का मजा ले रहे हैं.

दिल्ली में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा दिए गए बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने करारा जवाब दिया है. विज ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पूरे हिंदुस्तान में लोगों को सीएए के खिलाफ भड़काया और अब जब इनके भड़काने के बाद आग लग चुकी है. अब ये लोग इस आग का मजा ले रहे हैं और कह रहे हैं कि जो हम चाहते थे हमने करके दिखा दिया.

हरियाणा में अलर्ट को लेकर कही ये बात

गृह मंत्री अनिल विज से जब हरियाणा में एलर्ट को लेकर सवाल किया गया तो विज ने साफ किया कि हरियाणा पूरी तरह एलर्ट पर है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी को भी कानून को अपने हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा और इसके लिए बकायदा सभी जिलों को अलर्ट पर रखा गया है.



सैलजा के बयान पर किया पलटवार

अनिल विज ने कुमारी सैलजा के भी उस बयान पर प्रतिक्रिया दी जिसमें कुमारी सैलजा ने प्रदेश में जंगलराज और बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे. विज ने कहा कि प्रदेश में शांति है लेकिन सैलजा का पता नहीं वो कहां घूम कर ऐसे सवाल उठा रहीं हैं.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल

 

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 3:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर