लाइव टीवी
Elec-widget

विशाल हरियाणा के मुद्दे को लेकर अनिल विज ने कहा- भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं

Ankit Dudani | News18 Haryana
Updated: November 28, 2019, 8:37 AM IST
विशाल हरियाणा के मुद्दे को लेकर अनिल विज ने कहा- भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं
विशाल हरियाणा के मुद्दे को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर अनिल विज ने साधा निशाना

विशाल हरियाणा (vishal haryana) को लेकर और दिल्ली (delhi) को राजधानी बनाए जाने को लेकर अनिल विज (anil vij) ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hooda) पर जमकर निशाना साधा.

  • Share this:
चंडीगढ़. पूर्व मुख्‍यमंत्री और नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda) विशाल हरियाणा का मुद्दा उठाकर घिर गए हैं. बीजेपी (BJP ने उनको इसके लिए निशाने पर ले लिया. हुड्डा ने विधानसभा में कहा कि विशाल हरियाणा (Vishal Haryana) बनाया जाए और दिल्‍ली इसकी राजधानी हो. बेजीपी ने हुड्डा के इस प्रस्ताव को पूरी तरह से खारिज कर दिया. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधा. अनिल विज (anil vij) ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपना दिमागी संतुलन खो बैठे हैं, इसलिए वह इस तरह की बातें कर रहे हैं.

अनिल विज का भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तीखा हमला

अनिल विज ने कहा कि हुड्डा ने विशाल हरियाणा की बात करके राजधानी चंडीगढ़ (chandigarh) पर हरियाणा के दावे को कमजोर किया है. उन्‍होंने कहा कि इससे साफ है कि कांग्रेस (congress) ने हरियाणा के लिए चंडीगढ़ पर दावा छोड़ दिया है यह कांग्रेस की असलियत को स्‍पष्‍ट करता है. पंजाब के कांग्रेस विधायकों द्वारा दिल्ली में जाकर सोनिया गांधी (sonia gandhi) को सुरक्षा दिए जाने की बात कहे जाने पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि कोई भी एमएलए अपने नेता को अगर सुरक्षा देना चाहता है तो दे हमें इसमें कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा कि सभी एमएलए कांग्रेस के एमएलए जैसे नहीं है.

कॉमन मिनिमम प्रोग्राम  से भूपेंद्र सिंह हुड्डा का क्या लेना देना- अनिल विज

भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की अब तक बैठक ना किए जाने पर विज ने बयान दिया और कहा  कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम से भूपेंद्र हुड्डा का क्या लेना देना है. उन्होंने कहा कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बेजीपी और जननायक जनता पार्टी को मिलकर बनाना है और वह हम बना लेंगे. अनिल विज ने कहा कि  28 नवंबर को उन्होंने बैठक रखी है उसमें तय कर लेंगे कि हमें किस तरह आगे बढ़कर काम करना है.

यह भी पढ़ें-राम रहीम से मिलने को बेताब हनीप्रीत, पुलिस के इनकार के बाद विज से लगाई गुहार

यह भी पढ़ें- प्रताप इंडस्ट्री में लगी भीषण आग, फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 7:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com