लाइव टीवी

अनिल विज का दिग्विजय सिंह पर हमला, बताया कांग्रेस के चेहरे पर लगा बदनुमा दाग

News18 Haryana
Updated: September 18, 2019, 11:28 AM IST
अनिल विज का दिग्विजय सिंह पर हमला, बताया कांग्रेस के चेहरे पर लगा बदनुमा दाग
अनिल विज ने कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी हमला बोला है. (फाइल फोटो)

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. उन्‍होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भी आड़े हाथ लिया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले अनिल विज एक बार फिर से कांग्रेस नेता (Congress leader) के खिलाफ ट्वीट कर सुर्खियों में हैं. अनिल विज ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को बदनुमा दाग बताया है. अनिल विज (Anil Vij) ने अपने ट्वीट ने लिखा है कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) कांग्रेस के चेहरे पर लगा हुआ एक बदनुमा दाग है जो लगातार भारत की मान्यताओं पर प्रहार कर रहा है. कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी खामोश रह कर दिग्विजय के बयानों को अपनी मूक सहमति दे रही हैं.




बता दें कि कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने भोपाल में बयान दिया था कि भगवा वस्त्र पहनकर लोग चूरन बेच रहे हैं. उन्होंने कहा था कि भगवा वस्त्र पहनकर बलात्कार हो रहे हैं. मंदिरों में बलात्कार हो रहे हैं. उन्होंने पूछा क्या यही हमारा धर्म है? कांग्रेस नेता ने कहा कि जिन्होंने हमारे सनातन धर्म को बदनाम किया है, उन्हें ईश्वर भी माफ नहीं करेगा. उनके इस बयान की पूरे देश में निंदा हुई. इसी बयान को लेकर अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है.

हुड्डा और शैलजा पर भी दिया बयान
Loading...

अनिल विज ने हुड्डा और शैलजा की जोड़ी पर एक बार फिर से बड़ा बयान देते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया है. विज ने कुमारी शैलजा को देश की गद्दार और हुडा को पलटूराम करार देते हुए कहा कि हुड्डा पहले आर्टिकल 370 को हटाने का समर्थन करते रहे और अब अनुच्‍छेद 370 को हटाने का विरोध करने वाली कुमारी शैलजा के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने की बात कर रहे हैं. इनकी कलाबाजियों से प्रदेश की जनता को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

ये भी पढ़ें- पति को बेहोश कर पत्नी बना रही थी अवैध संबंध, आ गया होश और फिर...

ये भी पढ़ें-पत्नी ने दूसरी शादी का विरोध किया तो पति ने तीन तलाक कह कर घर से निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...