अनिल विज ने ममता बनर्जी को बताया ‘ताड़का’, कहा- बंगाल किसी के बाप का नहीं
Chandigarh-City News in Hindi

अनिल विज ने ममता बनर्जी को बताया ‘ताड़का’, कहा- बंगाल किसी के बाप का नहीं
अनिल विज और ममता बनर्जी

विज ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि बचपन में जब राम लीला देखने जाया करते थे उसमे एक सीन आता था कि जब ऋषि मुनि यज्ञ किया करते थे तो ताड़का उसमे व्यवधान डाल दिया करती थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 4, 2019, 7:18 AM IST
  • Share this:
अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित ट्वीट किया है. ट्वीट में विज ने ममता बनर्जी की तुलना 'ताड़का' से की है. अनिल विज का सारा गुस्सा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की बंगाल रैली को लेकर है.

विज ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि बचपन में जब राम लीला देखने जाया करते थे उसमे एक सीन आता था कि जब ऋषि मुनि यज्ञ किया करते थे तो ताड़का उसमे व्यवधान डाल दिया करती थी. ठीक वही काम ममता जी कर रही हैं. कभी अमित शाह जी की रथ यात्रा पर प्रतिबंध लगा कर, कभी जहाज उतरने की इजाजत न देकर.
वहीं अपने दूसरे ट्वीट में विज ने लिखा कि अब योगी आदित्यनाथ जी के हेलीकॉप्टर को उतरने से रोक देना. बंगाल किसी के बाप का नही है वह हम सब का है. देश मे प्रजातंत्र है वहां सब को जाने का साधिकार है. वहां सब पार्टियों को अपनी अपनी राजनीतिक गतिविधियां चलाने का अधिकार है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज