अनिल विज का ट्वीट- अयोध्या की ओर हाथ जोड़ कर माफी मांगें राम मंदिर विरोधी

अनिल विज अपने बाथरूम में फिसल गए जिसके बाद उनके ये चोट आई है. (फाइल फोटो)
अनिल विज अपने बाथरूम में फिसल गए जिसके बाद उनके ये चोट आई है. (फाइल फोटो)

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि मूर्तियां और हिंदू धर्म (Hindu Religion) से जुड़े अवशेष मिलने के बाद अब ऐसे लोगों की आंखें खुल जानी चाहिए. उनका पश्चाताप तभी हो सकता है, जब वे अयोध्या की तरफ खड़े होकर मुंह कर माफी मांगें

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने एक बार फिर से राम मंदिर विरोधियों पर हमला किया है. अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर को समतल करने के दौरान मूर्तियों, शिवलिंग और कमल पत्र आदि मिलने पर विज ने ट्वीट कर राम मंदिर (Ram Mandir) विरोधियों से माफी मांगने को कहा है. विज ने कहा कि राम मंदिर के विरोधी अयोध्‍या की ओर मुंह कर माफी मांगें. उन्‍होंने बिना नाम लिए कांग्रेस और गांधी परिवार पर भी निशाना साधा.

अनिल विज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि श्री राम मंदिर निर्माण की खुदाई के दौरान मिली मूर्तियां और अन्य मन्दिर की सामग्री बाबरी मस्जिद के सभी पैरोकारों से कह रही हैं कि वह अयोध्या की और मुहं करके हाथ जोड़ कर प्रभु राम से माफी मांगें.अनिल विज ने बताया कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण की प्रक्रिया में जमीन के समतलीकरण के दौरान काफी पुरानी मूर्तियां व मंदिर के अवशेष मिले हैं.


'कुछ लोग यह कहने से नहीं आ रहे बाज'



उन्होंने कहा कि वैसे तो श्रीराम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला भी आ चुका है. कोर्ट साबित कर चुका कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर ही है. न्यायपालिका ने वहां मंदिर बनाने के लिए जगह भी दे दी है, लेकिन कुछ तथाकथित लोग अभी भी यह कहने से बाज नहीं आ रहे थे वहां मंदिर नहीं बल्कि मस्जिद था?

माफी मांग करें पश्चाताप

विज ने कहा कि मूर्तियां और हिंदू धर्म से जुड़े अवशेष मिलने के बाद अब ऐसे लोगों की आंखें खुल जानी चाहिए. उनका पश्चाताप तभी हो सकता है, जब वे अयोध्या की तरफ खड़े होकर मुंह कर माफी मांगें और यह स्वीकार करें कि वे आज तक गलती कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज